'खतरों के खिलाड़ी' से छवि बदलना चाहती हैं आशा

By: | Last Updated: Sunday, 23 November 2014 11:28 AM
Asha Negi expects image makeover with ‘Khatron Ke Khiladi’

नई दिल्ली: टेलीविजन स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-डर का ब्लॉकबस्टर रिट्नर्स’ में भाग ले रहीं टेलीविजन अभिनेत्री आशा नेगी का कहना है कि इसके जरिए वह अपनी ‘चुलबुली एवं सुकुमार लड़की’ की छवि बदलना चाहती हैं.

 

आशा (25) ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘एक मुट्ठी आसमान’ जैसे धारावाहिकों में अभिनय कर चुकी हैं. उनका मानना है कि यह शो उन्हें अपना दमखम दिखाने और डर से उबरने में मदद करेगा.

 

आशा ने मुंबई से फोन पर बताया, “फिलहाल मुझे हर कोई मेरे उन प्यारे से चुलबले किरदारों से पहचानता है, जो मैंने विभिन्न धारावाहिकों में निभाए हैं. लेकिन मैं इस बार अपने बारे में लोगों का नजरिया बदलना चाहती हूं. मेरे लिए ‘खतरों के खिलाड़ी’ अपना दमखम दिखाने और डर से उबरने के लिए एक सर्वश्रेष्ठ मंच है.”

 

आशा को उम्मीद है कि शो में जब उनसे कुछ साहसिक काम करने के लिए कहा जाएगा, तो वह बिल्कुल नहीं घबराएंगी. जनवरी, 2015 में कलर्स पर प्रसारित होने जा रहे इस शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के कैप टाउन में होगी.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Asha Negi expects image makeover with ‘Khatron Ke Khiladi’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017