अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करेंगी टीवी सीरियल की 'बालिका वधू'

By: | Last Updated: Monday, 3 August 2015 3:04 PM

नई दिल्ली:  ऐसी खबरें आ रही है कि कलर्स टीवी के मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ में लीड रोल अदा करने वाली प्रत्यूषा बनर्जी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट के मुताबिक  प्रत्यूषा के फ्रेंड ने उनके और राहुल राज के ब्रेकअप की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि यह जोड़ी जल्द ही शादी की प्लानिंग कर रही है.

 

प्रत्यूषा के दोस्तों की मानें तो इस नए रिश्ते से दोनों के घरवाले काफी खुश नजर आ रहे हैं. प्रत्यूषा के दोस्तों ने बताया कि प्रत्यूषा के पिछले रिलेशनशिप भले ही कामयाब न रहे हों लेकिन राहुल एक अच्छे लाइफ पार्टनर के रूप में प्रत्यूषा को मिला है. राहुल और प्रत्यूषा के इस रिश्ते से दोनों के परिवार वाले भी काफी खुश है.

 

टीवी की दुनिया में प्रत्यूषा बनर्जी को एक नई पहचान ‘बालिका वधू’  शो के जरिए मिली. प्रत्यूषा ‘झलक दिखला जा 5’, ‘बिग बॉस 7’, ‘इतना करो न मुझे प्यार’ और ‘कॉमेडी क्लासेस’  जैसे कई पॉपुलर शो में भी नजर आ चुकी हैं. आज कल प्रत्यूषा कलर्स के फेमस शो ‘ससुराल सिमर का’ में अफना किरदार निभा रही है.

 

हाल ही मे राहुल राज के साथ एक पार्टी में नजर आने के बाद से प्रत्यूषा अचानक सुर्खियों में आ गई. दोनों के एक साथ नजर आने से पहले तक यह अफवाह थी कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. पार्टी में राहुल और प्रत्यूषा के बीच एक अच्छी केमिस्ट्री देखी गई.

 

एक समय में प्रत्यूषा अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड मकरंद मल्होत्रा के साथ झगड़ों को लेकर काफी सुर्खियों में थी. प्रत्यूषा ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पर गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: balika vadhu
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: balika vadhu Pratyusha
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017