बालिका वधु फेम प्रत्यूषा बनर्जी के साथ पुलिस ने घर में घुसकर की बदसलूकी !

By: | Last Updated: Tuesday, 5 January 2016 12:21 PM
Balika Vadhu fame Pratyusha Banerjee gets molested by fake policemen!

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी और बालिका वधू की आनंदी ने पुलिसवालों और रिकवरी एजेंट पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. प्रत्यूषा का कहना है कि पुलिस ने उनके घर आकर उनके साथ गलत व्यवहार किया.

मुंबई के कांदिवली थाने में प्रत्यूषा ने शिकायत दी है कि पुलिस वाले बैंक के रिकवरी एजेंट के साथ जबरन घर में घुस गए और उनका शारीरिक उत्पीड़न किया. वो लोग 5000 रुपए की वसूली करने के लिए प्रत्युषा के घर आये थे. प्रत्युषा का दावा है कि वो बैंक को पैसे दे चुकी हैं. पुलिस उनकी शिकायत लेने को तैयार नहीं थी.

बाद में अभिनेत्री डॉली बिंद्रा और कुछ महिला संगठनों की मदद से प्रत्यूषा ने मामले की जानकारी पुलिस कमिश्नर जावेद अहमद को दी, फिर पुलिस ने केस दर्ज किया.

कौन हैं प्रत्यूषा बनर्जी
प्रत्यूषा कलर्स चैनल के मशहूर धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभातीं हैं. इसके अलावा प्रत्यूषा रियलिटी शो बिगबॉस में भी हिस्सा ले चुकीं हैं. हाल ही में उन्हें सोनी टीवी के शो पॉवर कपल में देखा गया था. वे कलर्स के एक और रिएलिटी शो झलक दिखला में भी हिस्सा ले चुकीं हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Balika Vadhu fame Pratyusha Banerjee gets molested by fake policemen!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: balika vadhu pratyusha banerjee
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017