आर्य ने मिनिषा से मांगी माफी, नॉमिनेशन के दौरान भौचक्के रह गए घरवाले, नौ लोग हुए नॉमिनेट

By: | Last Updated: Tuesday, 14 October 2014 9:14 AM
bb

नई दिल्ली: बिग बॉस की यह खासियत है कि जब भी घर में सब कुछ ठीक ठाक होने वाला होता है ऐसा पासा फेंकते हैं कि सबकी असलियत सामने आ जाती है. बिग  बॉस का यह बम ऐसा होता है जिसकी गूंज कई दिनों तक घरवालों के दिलो दिमाग में छाई रहती है.

 

बिग बॉस ने दो दिन पहले सबसे ‘गुप्त’ प्रश्न लिखवाए थे कि वे घर के किसी सदस्य से क्या जानना चाहते हैं. जिसका जवाब घरवालों को टास्क ‘घरवाले जानना चाहते हैं’ के दौरान देना था. इसके होस्ट बने गौतम, जो कि सभी से सवाल पूछ रहे थे. बस क्या था गौतम ने सवाल के आड़ में करिश्मा और डायंड्रा से जमकर भड़ास निकाली. बिग बॉस ने गौतम को यह छूट दी थी कि अगर लगता है कि कोई सवाल का जवाब नहीं दे रहा है तो वे सवाल घूमा रहा है तो वे खुद से सवाल पूछ सकते हैं.

 

गौतम ने जब करिश्मा से पूछा कि आप सिर्फ अपने बारे में ही क्यों सोचती हैं? इस पर करिश्मा ने कहा, “मैं अपने आप से बहुत प्यार करती हूं इसलिए सिर्फ अपने बारे में सोचती हूं. मेरी कोईस्ट्रेटजी नहीं है. मैं अपने टीम कैप्टन की सूनूंगी. टास्क में जो होगा वो मैं करूंगी.” गौतम ने करिश्मा से जब पिछले टास्क के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैंने पिछले टास्क में जो कुछ भी किया है उसका मुझे कोई अफसोस नहीं है.

 

वहीं डायंड्रा से गौतम ने पूछा कि वे पर्सनल क्यों हो जाती हैं? पुनीत से पूछा गया  कि वे पीठ पीछे सबकी बुराइयां करते हैं लेकिन सामने अच्छा बनने की कोशिश क्यों करते हैं?

 

आर्य के लिए माफी का दिन-

 

आर्या बब्बर ने वीकेंड पर अपने किए गए अपने कमेंट के लिए मिनिषा से माफी मांग ली है. वो भी यह माफी आर्या ने टास्क के दौरान मांगी है. आर्य ने मिनिषा से कहा कि उन्होंने जो किया वो गलत था उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. आर्य बब्बर ने माइक फेंकने के लिए बिग बॉस ने माफी मांगी. पुनीत ने आर्य को समझाया उसके बाद आर्य बब्बर ने अपनी हरकत के लिए माफी मांगी. उसके बाद आर्य सोनाली के पास पहुंचे और उनका हाथ पकड़कर माफी मांगने लगे. इससे पहले कई बार आर्य सोनाली पर कमेंट कर चुके हैं. आर्या ने सोनाली को यह विश्वास दिलाया कि वे आगे से ऐसी हरकत नहीं करेंगे. आर्या ने सोनाली से कहा कि गलतियां हो गई थीं और अब मैं मस्ती में रहूंगा, तुम मेरी बेस्ट फ्रेंड बनकर रहो. अब देखना ये है कि आर्य कितनी देर तक गुड ब्वॉय बनकर रह पाते हैं.

 

कभी आशिक मिजाज के थे प्रीतम!

प्रीतम ने अपनी निजी जिंदगी की बात आर्य करते हुए बताया कि वे फिल्म ‘रांझणा’ के एक डॉयलॉग से सहमति रखते हैं जिसमें कहा गया था कि मुहल्ले का प्यार अक्सर डॉक्टर इंजीनियर ले जाते हैं. ऐसा ही कुछ प्रीतम की लाइफ में भी हुआ. प्रीतम ने बताया कि वे आशिक मिजाज के थे. उनके शहर नागपुर की एक गली में रहने वाल एक लड़की पर उनका दिल आ गया था. हालांकि, दो साल बाद जब उससे यह एहसास हुआ कि मैं नकारा लड़का हूं तो ब्रेकअप हो गया.

 

घर से बाहर होने के लिए 9 लोग नॉमिनेट हुए

दीपशिखा के जाने के बाद सोमवार को इस हफ्ते के नॉमिनेशन का दिन था. लेकिन उस समय सब लोग अवाक रह गए जब बिग बॉस ने उनसे पूछा कि वे किसी एक प्रतिभागी का नाम बताएं जिसे वे सुरक्षित करना चाहते हैं.

 

‘बिग बॉस’ के माइक को नुकसान पहुंचाने के कारण आर्य से उनका वोटिंग का अधिकार छीन लिया. वहीं सोनाली पिछले टास्क में सबसे अच्छा परफार्म करने की वजह से इस प्रक्रिया से सुरक्षति थीं.

 

किसने किसे सुरक्षित किया-

मिनिषा ने नतासा को, पुनीत ने प्रनती को, करिश्मा ने सुशांत को, प्रनती ने पुनीत को, उपेन ने सोनील को, डायंड्रा ने उपेन को, प्रीतम ने सुशांत को, सोनी ने उपेन को, नताशा ने सुशांत को, सुशांत ने उपेन को, गौतम ने प्रनीत को और सोनाली ने प्रनीत को सुरक्षित किया.

 

इसके बाद सभी लोगों ने खुद को सुरक्षित रखने के लिए बाकी लोगों को रेड रोज  देकर धन्यवाद दिया.

जिन लोगों को किसी ने सुरक्षित नहीं किया था वो इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किए गए. इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए मिनिषा, डायंड्रा, आर्य, करिश्मा, पुनीत, नतासा, प्रीतम, गौतम, सोनी नॉमिनेटेड हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bb
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017