Day 3: प्यार के लिए रोशेल-मंदना में तकरार, बिग बॉस पर भड़के सुयश, 'लेडी लव' के चक्कर में प्रिंस नरूला

By: | Last Updated: Thursday, 15 October 2015 6:06 AM
BB9, Day 3: Love Sparks Between Prince Narula And Yuvika Chaudhary!

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही डबल ट्रबल शुरू हो गया है. ये सीजन इसलिए भी ज्यादा दिलचस्प है क्योंकि इससे पहले के सभी सीजन में घर में अनबन, झगड़े और प्यार, तकरार शुरू होने में कम से कम एक दो हफ्ते लग जाते थे. कुछ  समय तो प्रतिभागी प्यार से बिता ही लेते थे लेकिन इस सीजन में साथ में पार्टनर होने की वजह से पहले दिन से ही लड़ाईयां शुरू हो गई हैं.

 

कीथ को लेकर रोशल-मंदाना में अनबन

वैसे तो रोशेल पहले से ही अपने ब्वॉयफ्रेंड कीथ से मंदना की बढ़ती नजदीकियों से परेशान थीं लेकिन इसी बीच मंदाना ने कुछ ऐसा किया कि वह झल्ला गईं.

 

आपको पहले ही बता चुके हैं कि प्रतिभागी अरविंद रात में इतने खर्राटे लेते हैं कि कोई सो नहीं पाता और मंदाना-कीथ का बेड इनके बगल में ही है.

 

मंदना ने अपने पार्टनर कीथ से कहा कि उन्हें अपने सोने की जगह बदल लेनी चाहिए लेकिन ये बात रोशेल को अच्छी नहीं लगी क्योंकि ऐसा करने से रोशेल और कैथ को अलग होना पड़ता. घरवालों ने मंदना को यह समझाने की बात की कि हर रोज सबके सोने की जगह बदलेगी इससे ऐसा होगा कि हमेंशा किसी एक की नींद खराब नहीं होगी. और सभी समान रूप से आराम से सो पाएंगे या फिर खर्राटे की वजह से जागेंगे, लेकिन मंदाना किसी की सुनने को तैयार नहीं थीं.

 

जहां मंदाना को कीथ के साथ रहना पसंद हैं वहीं रोशेल इससे खासी परेशान है. अक्सर ही कीथ रोशेल से मिलने जाते हैं रहते हैं. इसे देखकर मंदना कीथ को समझाती दिखीं कि घर में उनकी जोड़ी मंदना के साथ है तो उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड रोशेल का ध्यान रखने के साथ-साथ याद रखना चाहिए कि वह भी उनकी जोड़ीदार हैं. खैर..

 

शुरू हुई प्रिंस नरूला की लव स्टोरी

जिस प्रिंस नरूला को प्रीमियर पर बिग बॉस हाउस की सभी लड़कियों ने पार्टनर बनाने से रिजेक्ट कर दिया था, उसी प्रिंस की प्रेम कहानी इस घर में शुरू हो गई है. आपको गेस करने की जरूरत नहीं हम बता देते हैं. दरअसल प्रिंस और युविका चौधरी का टाक भिड़ता दिख रहा है.

यहां आपको याद दिला दें कि प्रिंस नरूला ने पहले ही दिन कहा था कि उनका तीन साल का रिलेशनशिप टूट चुका है और अब वह एक नई जिंदगी शुरू करने केलिए तैयार हैं. प्रिंस ने यह भी कहा था कि अगर इस घर में उन्हें किसी से प्यार हो जाता है तो वे इस रिश्ते को जरूर निभाएंगे. अब लग रहा है कि भगवान ने प्रिंस नरूला की सुन ली है.

 

दोनों को घर में प्यार भरी बातें करते देखा गया है. इतना ही नहीं जब युविका और मंदाना की बेड को लेकर बहस हुई तो प्रिंस ने युविका का पक्ष लिया. युविका अभी सिंगल हैं यह जानने के बाद प्रिंस तो अप्रत्यक्ष रूप से उन्हें प्रपोज भी कर चुके हैं. प्रिंस ने युविका से कहा कि वह जब किसी रिलेशनशिप में जानें की सोचें तो उनको भी कंसिडर करें. तो अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह लव स्टोरी कैसे आगे बढ़ती है.

 

सुयश को आया गुस्सा

तीसरे तीन किश्वर के ब्वॉयफ्रेंड सुयश गुस्से में नजर आए. उनका गुस्सा जायज भी था. फोबिया टास्क के दौरान सुयश और उनकी पार्टनर रिमी सेन को निडल का टास्क मिला.

 

इस टास्क को पूरा करने के लिए इन्हें अपने ऊपर बिग बॉस का टैटू बनवाना था. लेकिन रिमी सेन ऐसा नहीं करना चाहती थीं. रिमी का कहना था कि अगर यह पता चल जाए कि टैटू का साइज कितना होगा तो वह सोच सकती हैं लेकिन बिग बॉस की तरफ से कुछ भी नहीं बताया गया. सुयश को इस बात से गुस्सा आ गया क्योंकि यह टास्क वे पूरा करना चाहते थे. लेकिन आखिरकार दोनों यह टास्क पूरा नहीं कर पाए. वहीं रोशेल और उनके पार्टनर प्रिंस को टास्क करने का मौका नहीं मिला. ये दोनों भी इस बात से खासे परेशान दिखे.

 

रूपल त्यागी और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अंकित गेरा भी इस घर में टीआरपी बटोरने में लगे हुए हैं लेकिन अभी तक उन्हें फुटेज नहीं मिल पा रहा है. छोटी-छोटी बातों पर दोनों एक दूसरे को ताना देने में लगे हुए हैं.

 

फिलहाल अब देखना ये है कि पहला टास्क कौन जीतता है और बदले में लग्जरी बजट में बिग बॉस घरवालों को क्या देते हैं.

 

यह भी पढ़ें-

‘Bigg Boss’ घर एक TORTURE हाउस है: गौतम गुलाटी 

अगले साल शादी करेंगे Bigg Boss कंटेस्टेंट्स सुयश राय और किश्वर मर्चेट  

REVEALED: कौन है ‘Bigg Boss’ की दमदार आवाज के पीछे का चेहरा?  

प्रियंका के पूर्व मैनेजर प्रकाश जाजू का आरोप, ‘बिग बॉस’ से ऐश्वर्या की ‘जज्बा’ को हुआ नुकसान 

VIDEO: जब ‘Bigg Boss’ कंटेस्टेंट प्रिंस नरुला ने रिएलिटी शो में जड़ दिया साथी प्रतिभागी को थप्पड़ 

Bigg Boss 9: मंदना के साथ कीथ की करीबी से परेशान दिखीं प्रेमिका रोशैल 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BB9, Day 3: Love Sparks Between Prince Narula And Yuvika Chaudhary!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017