डांसर होने का फायदा 'खतरों के खिलाड़ी' में मिला : सलमान

By: | Last Updated: Monday, 23 March 2015 2:39 AM

मुंबई: टेलीविजन रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-डर का ब्लॉकबस्टर रिटर्न्‍स’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए शामिल हुए सलमान यूसुफ खान का कहना है कि उनके डांसर होने का फायदा शो में खतरनाक स्टंट करने और बेहतर प्रदर्शन करने में मिला.

 

सलमान चूंकि शो के बीच में वाइल्ड कार्ड के जरिए आए थे, इसलिए दूसरे प्रतिभागियों के लिए वह एक चुनौती थे और उन्हें अपने प्रदर्शन पर ज्यादा ध्यान देना था.

 

सलमान ने बताया, “मुझे न तो ज्यादा आगे बढ़कर और न ज्यादा पीछे हटकर प्रदर्शन करना था. मुझे शांत रहना था और बराबर की टक्कर देनी थी. मैं बाकी प्रतिभागियों के लिए एक चुनौती था. मेरे डांसर होने का अनुभव खतरनाक स्टंट करने में काफी मददगार रहा.”

 

सलमान को इस शो में शामिल होने के लिए मनाने में ज्यादा वक्त नहीं लगा. उन्होंने कहा, “मुझे इसके लिए एक से ज्यादा बार कहने की जरूरत नहीं पड़ी, मैं पहली ही बार में सीधे इसमें कूद पड़ा था.”

 

इस बीच, सलमान बड़े पर्दे पर कदम रखने की तैयारी में व्यस्त हैं. वह फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर रोमियो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी2’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं, जो रेमो की पहली फिल्म ‘एबीसीडी : एनीबॉडी कैन डांस’ का सीक्व ल है.

 

सलमान को हालांकि छोटे पर्दे को अलविदा कहने की सलाह दी गई थी, लेकिन उनकी फिल्म में काफी वक्त लग रहा था, जिस वजह से उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शामिल होने का निर्णय लिया.

 

सलमान ने कहा, “पहली बात तो यह कि दूसरे प्रतिभागियों की तरह मैं सामान्य तरीके से शो में शामिल नहीं हुआ, मेरा जाना आकस्मिक था. मुझे वहां किसी भी प्रतिभागी से बेहतर प्रदर्शन करना था. यह बात कहना आसान है, करना नहीं. मुझे पहले से पता नहीं था कि शो के प्रतिभागी कौन कौन हैं, लेकिन जब मैं उनमें शामिल हुआ तो मुझे सब अच्छे लगे.”

 

‘खतरों के खिलाड़ी’ का प्रसारण कलर्स चैनल पर होता है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Being a dancer helped in ‘Khatron Ke Khiladi’: Salman
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017