TRP: सलमान खान को मिला 'भाभी जी' से झटका

By: | Last Updated: Thursday, 24 December 2015 2:24 PM
Bhabhiji beats Salman Khan’s Show

नई दिल्ली: सलमान खान के फैंस को शायद यह खबर पढ़कर झटका लग सकता है. पर &टीवी पर आने वाले कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ को पटखनी दे दी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक टीवी पर सलमान खान के Bigg Boss से ज्यादा ‘भाभी जी’ के टीआरपी मिल रही है. लोगों पर अनीता और अंगूरी भाभी जी का जादू सलमान से कहीं ज्यादा चल रहा है. इस खबर के मताबिक शो के सितारे भी इस खबर से खासे उत्साहित हैं.

आपको बता दें कि जब यह शो ऑन एयर जाना शुरु हुआ था तो सिर्फ दो महीनों के अंदर ही शो ने टॉप-10 शोज में अपनी जगह बना ली थी.

सलमान के शो को कड़ी टक्कर देने पर अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन का कहना है कि, ”मैं शौ की सफलता से बेहद खुश हूं और मैं पूरी टीम को बधाई देती हूं. टीवी पर आ रहे सीरियल्स में ‘आदर्श बहू’ जो कि परंपराओं और संस्कारों के बोझ तले दबाई जाती है अनीता का रोल उससे हटकर है और दर्शकों इस मॉडर्न और आधुनिक विचार वाली घरेलू महिला को खुद से जो़ड़ पा रहे हैं और पसंद कर रहे हैं. मुझे खुशी है कि शो के निर्माताओं ने इस मजबूत किरदार को गढ़ा और टीआरपी इसकी सफलता को दर्शाती है. ”

वहीं विभूति नारायण का मशहूर किरदार करने वाले आसिफ शेख का कहना है, ”इस सीरियल को देखने वाले अधिकतर दर्शक इसमें होने वाले हास्य को देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. इस स्क्रिप्ट को बेहद अच्छे से ड्राफ्ट किया गया है. हमें हमेशा इस बात की उत्सुकता रहती है कि अब शो में कौन सी नई कहानी आएगी. मेरा मानना है कि शो की सफलता का श्रेय इसके बेहद काबिल लेखकों को जाता है.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bhabhiji beats Salman Khan’s Show
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017