'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में दोबारा शादी करेंगे हरभजन-गीता

By: | Last Updated: Thursday, 26 November 2015 11:49 AM

नई दिल्ली: 2015 में स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की शादी ने खासी सुर्खियां बटोरीं. एक हफ्ते तक शादी से जुड़ी सभी रस्मो-रिवाज को इनकी शादी में मनाया गया. लेकिन अगर आप हरभजन-गीता से जुड़ी शादी की इन रस्मों को नहीं देख पाए हैं तो अब आपके पास भज्जी की शादी को दोबारा देखने का बेहद अच्छा मौका है.

जी हां, इस हाल ही में शादी करने वाला यह नवविवाहित जोड़ा जल्दी ही कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में दिखेगा. खबर तो यह भी है कि शो पर भज्जी की शादी की सभी रस्मों जैसे मेंहदी से लेकर रिसेप्शन तक को एक मजेदार अंदाज़ में दोबारा निभाया जाएगा. भज्जी-गीता की इस ‘दूसरी’ शादी में कई बॉलीवुड सितारों के भी तड़का लगाने की उम्मीद है. वाकई में लगता है कि इस बार कपिल के शो पर हंसी-मजाक और मस्ती का डबल डोज होगा.

 

आपको बता दें कि हरभजन सिंह और कपिल शर्मा कई सालों से अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों ही पंजाबी हैं और अपनी जड़ों से गहरे जुड़े हैं. भज्जी का जन्म जहां जालंधर में हुआ है तो कपिल अमृतसर में जन्मे हैं. कपिल शर्मा भज्जी की शादी में नहीं जा सके थे क्योकि रोम में एक इवेंट के चलते वो देश से बाहर थे. लेकिन अब कपिल एक बार फिर भज्जी की शादी में शामिल होने के लिए इस नए कॉन्सेप्ट को लेकर आए हैं.

इससे पहले हरभजन सिंह और युवराज सिंह कपिल के शो पर आ चुके हैं. इस एपिसोड में इन दोनों स्टार खिलाड़ियों ने कई खुलासे किए थे. यह शो बेहद लोकप्रिय भी हुआ था. कपिल के शो पर दूसरे क्रिकेट प्लेयर जैसे सुरेश रैना, विराट कोहली,वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर और कपिल देव भी इससे पहले जा चुके हैं. शो में पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के साथ जबृ-जब इन क्रिकेटरों नें हंसी का तड़का लगाया है शो और ज्यादा मजेदार बन गया है.

 

अब देखना यह होगा कि आखिर भज्जी-बसरा की शादी को कपिल कैसे दर्शकों के लिए यादगार बनाते हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bhajji geeta to get married again
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017