CNWK Vs CNL: कपिल मेरे गुरु हैं- भारती सिंह

By: | Last Updated: Thursday, 4 February 2016 1:15 PM
Bharti says ‘Kapil Sharma is my guru’

नई दिल्ली: जब से कलर्स चैनल पर कृष्णा अभिषेक और भारती का शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ लॉन्च हुआ है तब से कपिल शर्मा की ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ टीम और CNL टीम के बीच शब्दों की लड़ाई तेज हो गई है.

पहले कृष्णा ने कपिल शर्मा को लेकर बयान दिया और कपिल पर इनसिक्योर फील करने का आरोप लगाया. फिर कलर्स ने भी अनैतिक और पेशेवर तरीके से काम ना करते हुए कपिल पर निशाना साधा. इसके बाद CNL को सोशल मीडिया पर CNWK के फैंस से कड़ी आलोचना मिली. लेकिन लगता है कि अब यह वर्ड वॉर खत्म होने वाला है.

TV टाइम्स को हाल ही में दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कॉमेडियन भारती ने कपिल के साथ अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात की. भारती ने कहा, ”जहां तक कपिल से मुकाबले की बात है तो मैं यह बात साफ कर दूं कि कपिल से मेरा कोई मुकाबला नहीं है. कपिल मेरे गुरु हैं. मैंने उनसे थिएटर सीखा है और मैं उनका सम्मान करती हूं. जब CNWK तब मैं भी एक फैन के तौर पर उतनी ही निराश हुई जितने दूसरे फैंस. मैं शो को बेहद पसंद करती थी. ”

kapil-bharti

‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ को फैंस से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया ना मिलने के बाद CNL टीम क्या बैकफुट पर आगई है? इस सबके बीच अब तो सबको सिर्फ कपिल के बयान का ही इंतजार है.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bharti says ‘Kapil Sharma is my guru’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017