शादी की खबरों पर कॉमेडियन भारती सिंह ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी

bharti singh breaks her silence on marriage

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह ने अपनी शादी की खबरों पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है. हाल ही में खबर आई थी कि भारती सिंह अपने बेस्ट फ्रेंड और राइटर हर्ष लिंबाचिया से शादी करने जा रही हैं. लेकिन भारती ने मीडिया में आ रही इन खबरों पर अब अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है.

bharti singhअपनी शादी की खबरों पर भारती ने कहा है, ”ऐसा लगता है कि लोगों के पास करने के लिए कोई दूसरा काम नहीं है. अगर मेरी शादी हो रही है तो मैं हर किसी को बुलाऊंगी और अपनी शादी का औपचारिक एलान करूंगी. और अगर मेरी शादी हो रही है तो यह तो अच्छी बात है. मैं इसे छिपाऊंगी क्यों? ”

भारती फिलहाल अपने कॉमेडी शो ‘कॉमेडी ऩाइट्स बचाओ’ को लेकर व्यस्त हैं. भारती के मुताबिक उनके तीन खास दोस्त हैं और हर्ष उनमें से एक हैं.

bharti singh3

भारती ने आगे कहा, ”हर्ष मेरे साथ शो के बारे में बातचीत के लिए लगातार रहते हैं और हम बेस्ट फ्रेंड्स हैं. ये अफवाहें इसलिए उड़ीं क्योंकि हम साथ में डिनर कर रहे थे. दूसरी बात, शादी करने के लिहाज से मैं अभी खासी व्यस्त हूं. मुझे अभी बहुत मेहनत करनी है और पैसा कमाना है. अभी मुझे अपने कई प्रोजेक्ट्स भी पूरे करने हैं. ”

अपनी अंगुली में पहनी गई अंगूठी पर भारती ने कहा, ”मैंने हीरे की यह अंगूठी अपने पैसे से खरीदी है. इसे किसी भी पुरुष ने मुझे गिफ्ट नहीं किया है. और मुझे समझ नहीं आता कि अगर कोई पुरुष मुझे यह अंगूठी तोहफे में देता तो मैं इसे छिपाती क्यों? हर्ष मेरे साथ तबसे काम कर रहे हैं जब मैं कॉमेडी सर्कस किया करती थी. लेकिन जैसा कि मैंने पहले भी बताया मेरे पास अभी शादी के लिए वक्त नहीं है.”

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bharti singh breaks her silence on marriage
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bharti Singh comedy marriage
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017