bharti singh honeymoon plans

हर्ष को ये खास तोहफा देंगी भारती सिंह, हनीमून को लेकर ये है प्लान!

भारती ने इस बात का खुलासा किया कि वो शादी में अपने होने वाले पति हर्ष को क्या गिफ्ट देने वाली हैं और उनके हनीमून प्लान्स क्या हैं.

By: | Updated: 29 Nov 2017 05:06 PM
bharti singh opens up about there honeymoon plans
नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं, शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं.

जैसे-जैसे शादी की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे भारती सिंह और हर्ष की एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है. हाल ही में भारती ने इस बात का खुलासा किया कि वो शादी में अपने होने वाले पति हर्ष को क्या गिफ्ट देने वाली हैं. द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक भारती का कहना है, मैं अपनी शादी की तैयारियों को लेकर बहुत इंजॉय कर रही हूं. मेरी फैमिली भी इन तैयरियों में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें- PICS: लाल जोड़े में हर्ष कोे अपनाने चलीं भारती, शादी की रस्में हुईं शुरू

वहीं, जब भारती से पूछा कि वो हर्ष को शादी में क्या गिफ्ट देने जा रही हैं तो भारती ने कहा कि हर्ष को 80 किलो की भारती मिल तो रही है और क्या चाहिए.

हनीमून को लेकर भी हैं खास प्लान

जब भारती से उनके हनीमून के बारे में पूछा गया तो भारती ने बताया कि वो अपने हनीमून के लिए यूरोप जा रही हैं. भारती ने बताया, हम 5 दिसंबर को गोवा से मुंबई लौटेंगे जिसके बाद वो हर्ष के घर में सत्यनारायण की पूजा करेंगे.

भारती और हर्ष 17 दिसंबर को यूरोप के लिए निकलेंगे औऱ उनका ये ट्रिप करीब 1 महीने का होगा. भारती ने कहा कि वो अपने हनीमून को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. इस एक महीने के ट्रिप में वो इटली, ग्रीस आदि जाएंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: bharti singh opens up about there honeymoon plans
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: घर से बेघर होने के बाद बोले हितेन, घरवालों को था मुझसे खतरा