बिग बॉस 8: खाना-पानी के साथ छीनी घूमने की आजादी, उपेन की डांट सुन टूट गया सुकृति का दिल

By: | Last Updated: Wednesday, 24 September 2014 1:59 PM
big boss

नई दिल्ली: बिग बॉस के इस सीजन का ट्विस्ट तो सीक्रेट सोसाइटी के तीन सदस्य हैं. इन्हें बाकी प्रतिभागियों से इतर सारी व्यवस्थाएं मिली हुई हैं लेकिन ये सिर्फ तब तक है जब तक ये घरवालों से अपनी बात मनवाने में सफल रहेंगे. इनका काम ही है घर पर हुकूमत करना.

 

इस घर में पहले दिन से ही घरवालों के कुर्बानी का टास्क दिया गया है. पहले सामान की कुर्बानी देनी पड़ी, जो डायंड्रा और प्रनीत दे दी. इसके बाद नींद की कुर्बानी देनी जो उपेन पटेल और गौतम गुलाटी ने दी. लेकिन दूसरे दिन घरवालों से खाना, पानी और घूमने फिरने की आजादी छीन ली गई.

 

दरअसल, इस बार एक ट्विस्ट यह भी है कि यात्रियों को इस यात्रा में सिर्फ एक दो नहीं बल्कि पूरे चार टास्क हर दूसरे दिन करने के लिए मिलेंगे.

 

 

पानी के लिए सुकृति मिनिषा ने बहाए पसीने

दूसरे दिन सुबह बिग बॉस के विमान में पानी की सप्लाई बंद कर दी गई. इसके बाद इन यात्रियों से सीक्रेट सोसाइटी ने कहा कि किन्हीं दो यात्रियों को लगातार साइकिल चलानी होगी तभी पानी मिलेगा.

मतलब जब तक ये साइकिल चलेगी यात्रियों को पानी मिलता रहेगा. इस टास्क को मिनिषा और सुकृति ने पूरा किया. इस दौरान रात भर जगे उपेन पटेल और गौतम गुलाटी ने थोड़ी नींद लेने चले गए.

 

उपेन की डांट सुन टूट गया सुकृति का दिल, खूब रोईं

हमने  पहले दिन देखा है कि सुकृति और उपेन पटेल के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है. लेकिन  दूसरे दिन जब सुकृति और मिनिषा पानी के लिए साइक्लिंग कर रहे होते हैं तब एक नया ट्विस्ट आता है. सीक्रेट सोसाइटी के आदेश के अनुसार पानी के प्रवाह को बनाए रखने के लिए सभी यात्रियों का गार्डेन में उपस्थित रहना जरूरी है.

जब उपेन गौतम को जगाने के लिए जब सुकृति जब विमान के अंदर गई तो उपेन ने गुस्से में कुछ बोल दिया और सुकृति रोने लगीं. बिग बॉस के घर में रोना धोना तो लगा ही रहता है लेकिन इसकी शुरूआत सुकृति से हुई है. अब देखना ये है कि एक दिन की ये दोस्ती अब क्या रंग लाती है.

 

इसके बाद सीक्रेट सोसाइटी ने यात्रियों की इच्छा शक्ति परखने के लिए आर्य बब्बर और सोनी सिंह को भूखे रहने का टास्क दिया. इन दोनों ने खुद को विमान में ही कैद रखा ताकि खाना देखकर उन्हें भूख ना लगे.

 

सुशांत-डायंड्रा का माइकल जैक्सन पोज!

सिर्फ खाना-पानी ही नहीं सीक्रेट सोसाइटी ने दो यात्रियों डायंड्रा और सुशांत की घूमने फिरने की आजादी भी छीन ली. इन दोनों को किचड़ में लिपटे हुए माइकल जैक्सन की स्टाइल में खड़े रहने को कहा गया.

इन दोनों को बिल्कुल मूर्ति की तरह खड़ा रहने को कहा गया. इन्हें सिर्फ ये छूट दी गई की वे बाकी यात्रियों से बात कर सकते हैं. सीक्रेट सोसाइटी के अगले आदेश तक इन्हें ऐसे ही रहना है.

 

सीक्रेस सोसाइटी ने एक शर्त रखी है कि अगर ये दोनों इस टास्क में कभी भी हिल डुल जाते हैं तो बाकी यात्री जिस भी अवस्था में हैं वैसे ही फ्रीज कर दिया जाएगा.

 

कपड़ो के अभाव में बाबा बन गए प्रनीत

शकुनी मामा आका प्रनीत भट्ट को अभी तक अपना सामान सीक्रेट सोसाइटी से नहीं मिला है. फिर क्या पहने..तो उन्होंने शॉल ही लपेट लिया थोड़े स्टाइल में और कुछ इस अंदाज में नजर आए.

 

इतना ही नहीं इस घर में अब गॉसिप भी शुरू हो गई है और ये गॉसिप सीक्रेट सोसाइटी के सदस्य कर रहे हैं. इनका सोचना है कि कुछ प्रतिभागी बाहर से ही ये सोच कर आए हैं कि उन्हें बिग बॉस के घर में चक्कर चलाना है.

 

बिग बॉस के सभी अपडेट्स पाने के लिए देखते रहिए ये पेज!

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: big boss
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Big Boss 8
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017