Day 4: नॉमिनेशन की 'आग' में जलीं तस्वीरें, सीक्रेट सोसाइटी पर भी गिरी बिग बॉस की गाज

By: | Last Updated: Friday, 26 September 2014 4:58 AM
Big Boss 8: Day 4 Update

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में वैसे तो सभी प्रतिभागी गेम खेलने आते हैं लेकिन जब तक नॉमिनेशन ना हो तब तक पता नहीं चलता कि कौन किसके बारे में क्या सोच रहा है. गुरूवार को बिग बॉस के विमान में नॉमिनेशन का दिन था. इस बार नया यह था कि सिर्फ बताकर नहीं बल्कि सबके सामने जिस भी प्रतिभागी को नॉमिनेट करना चाहते हैं उनकी फोटो जलाकर और कारण बताकर नॉमिनेट करना था.

 

इस नॉमिनेशन की गाज गिरी नताशा और सुकिर्ति कांडपाल पर. नताशा को कुछ 6 लोगों ने यह कहकर नॉमिनेट किया वे खाना नहीं खा पा रही हैं और उनके लिए अलग से खाना पकाना पड़ता है क्योंकि वे मिर्च वगैरह नहीं खाती.  जबकि सुकिर्ति को उनके ही दोस्त उपेन पटेल सहित पांच लोगों ने नॉमिनेट किया.

 

बिग बॉस 8: …जब गौतम ने डायंड्रा से कहा- तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें प्यार दूंगा 

 

इसके अलावा सभी यात्रियों को उस समय यह सुनकर झटका लगा कि इन दोनों के अलावा सीक्रेट सोसाइटी भी अपनी तरफ से दो प्रतिभागियों को नॉमिनेट करेगी. सीक्रेट सोसाइटी ने गौतम गुलाटी को टास्क के दौरान उनके खराब व्यवहार और सोनाली राउत को लड़कियों के साथ खराब व्यवहार की वजह से नॉमिनेट किया. ये दोनों डायरेक्टर नॉमिनेट हो गए.

 

इस तरह इस हफ्ते सोनाली राउत, गौतम गुलाटी, सुकिर्ति कांडपाल और नताशा घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं.

 

अगर आप इनके फैन हैं तो आप शुक्रवार शाम नौ बजे तक इन्हें बचाने के लिए वोट कर सकते हैं. इस बार वोटिंग लाइन्स सिर्फ 24 घंटे के लिए खुली रहेंगी. जबकि अब तक बिग बॉस में वोटिंग के लिए कुल पांच दिन होते थे.

 

सोनाली-गौतम को मिली सजा-

बिग बॉस के विमान में यात्रियों को सभी नियम को मानना होता है वे चाहें या ना चाहें. अगर नहीं मानते हैं तो उन्हें सजा भुगतनी ही होगी. इस बार भी ऐसा हुआ. यहां पर अंग्रेजी बोलना, दिन के वक्त सोना और माइक निकालकर बात करना मना है लेकिन प्रतिभागी लगाता ये गलतियां करते नजर आ चुके हैं. बिग बॉस के कहने पर सीक्रेट सोसाइटी ने सोनाली राउत को अंग्रेजी बोलने और गौतम गुलाटी को दिन के समय सोने की सजा सुनाई.

 

दोनों को विमान के पंख पर एक दूसरे को पीठ दिखाकर धूप में चुपचाप खड़े रहना है और एक दूसरे से या फिर किसी से भी बात नहीं करनी है. हालांकि इन दोनों ने सजा तो भुगती लेकिन ऐसा नहीं लगा कि फिर दुबारा ऐसी गलती नहीं करेंगे.

 

फुटेज के लिए कुछ भी करेंगे! देखिए गौतम-डायंड्रा के बीच क्या पक रहा है… 

 

सीक्रेट सोसाइटी पर भी गिरेगी बिग बॉस की गाज-

 

पहले हफ्ते सभी यात्रियों पर हुकूमत करने वाले सीक्रेट सोसाइटी पर भी बिग बॉस की  गाज गिरने वाली है. बिग बॉस ने सीक्रेट सोसाइटी से यह पूछा है कि इन तीनों में से कौन ऐसा सदस्य है जो इस सोसाइटी में बने रहने लायक नहीं है. अब यह देखना दिलचस्प होगा  ये लोग किसे और किस कारण से नॉमिनेट करते हैं.

 

खाने पर होने वाली है  जोरदार लड़ाई-

 

इसके अलावा इन लोगों को जबसे किचन मिला है तब से राजनीति शुरू हो गई है. बिग बॉस ने इन्हें किचन में एक हफ्ते का सामान दिया है. अगर बीच में यह खत्म हो गया तो दुबारा नहीं मिलेगा. इस चक्कर में सभी को कम खाना मिल रहा है. घर का माहौल देखकर लग रहा है कि बहुत जल्द ही खाने को लेकर जोरदार झगड़ा होने वाला है.

 

बिग बॉस से जुड़ी सभी खबरें-

 

बिग बॉस के सभी अपडेट्स के लिए देखते रहें यह पेज!

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Big Boss 8: Day 4 Update
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017