REVEALED: तो इस वजह से सोनाली ने अली को मारा चांटा

By: | Last Updated: Friday, 28 November 2014 1:06 PM
big boss 8_Sonali Raut_Ali Quli Mirza

नई दिल्ली:बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े तो रोज ही होते रहते हैं लेकिन कल कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी चौक जाएंगे. अचानक ही कुछ ऐसी बात हुई कि सोनाली आईं और अली को झन्नाटेदार तमाचा जड़ दिया. वैसे तो यहां पर हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है लेकिन बिना हिंसा के ना यहां कोई टास्क पूरा होता है और बात-बात पर बात हिंसा तक पहुंच ही जाती है.

 

टेलीविजन पर तो यह नहीं बताया गया है कि अली ने कब और क्या कहा था लेकिन हम आपको बताते हैं. दरअसल, लीजा हेडेन जब अपनी फिल्म शौकीन को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के घर में आईं थी उस समय उन्होंने सोनाली राउत से कैटवॉक कराया था. कैटवॉक करते हुए सोनाली को उपेन के पास जाना था और उन्हें डेंटिंग के लिए इंप्रेस करना था. इसी दौरान अली ने सोनाली और उपेन को लेकर कुछ गंदा कमेंट किया था. जैसा कि गौतम ने बताया है कि उस कमेंट को सबके सामने नेशनल  टेलीविजन पर नहीं बताया जा सकता.

 

तो फिर जैसी करनी वैसी भरनी. आपको बता दें कि इससे पहले भी सोनाली राउत ने शो के दौरान अली पर उन्हें ग़लत तरीके से छूने का आरोप लगाया था. सोनाली ने तभी चेतावनी दी थी कि अली ने दोबारा उनके साथ बदसलूकी की तो वो उन्हें बर्दाश्त नहीं करेंगी. जैसे ही सोनाली को पता चला कि अली ने उनके बारे में ऐसी टिप्पणी की है उन्होंने उसे जोददार तमाचा जड़ दिया.

 

 

कैप्टन पुनीत का जजमेंट डे-

 

घर के कैप्टन का जजमेंट डे किसी के लिए अच्छा तो किसी के लिए बहुत बुरा साबित होता है. इस बार बिग बॉस ने घर के कैप्टन पुनीत इस्सार को उन तीन सदस्यों के नाम बताने को कहा जिन्हें वे अगली नॉमिनेशन से सुरक्षित करना चाहेंगे. वहीं घरवालों के पास यह भी मौका दिया कि वे पुनीत से बात करके उन्हें यह मोटिवेट कर सकें कि वे खुद इसके लायक हैं कि उन्हें सुरक्षित किया जाए. पुनीत इस्सार ने गौतम, प्रीतम और उपेन को सुरक्षित किया.

 

बिग बॉस ने तीनों को इस इम्युनिटी को अपने नाम करने का एक मौका दिया. तीनों को पानी के बाउल को अपने हांथों पर बैलेंस करना था. जिसे प्रीतम ने सबसे ज्यादा देर तक बैलेंस किया और अगले हफ्ते के लिए नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए.

 

जिन्हें दंड का पात्र बनाना चाहते हैं. घर की शांति को भंग करने की वजह से अली को दंड देने के लिए चुना. लेकिन पुनीत ने कहा कि अली घर में महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं इसलिए मैं अली को दंडित नहीं करूंगा ताकि उन्हें आत्मग्लानि हो और अगली बार ऐसा ना करें. इसके बाद अली इस बात पर अड़ गए कि उन्हें दंडित किया जाए. इसी बात को लेकर दोनों में कहा-सुनी हुई. अली का कहना था कि पुनीत सबके बार में जैसी बाते करते हैं वो बता दें तो.. तो पुनीत का कहना था कि अली ने भी बहुत कुछ कहा है. इसी दौरान किसी ने अली की सोनाली के लिए कही हुई बात को बता दिया और वह भड़क गईं और अली को तमाचा जड़ दिया.

 

फिर शुरू हुआ वो ड्रामा जो इस घर के लिए नया नहीं है. अली ने कहा कि वो इस घर में नहीं रहना चाहते. उन्होंने दरवाजे पर पैर पटके, बिग बॉस से दरवाजा खोलने के लिए कहा. जब दरवाजा नहीं खुला तो वे दिवार पर चढ़ गए और बाहर जाने की कोशिश करने लगे. इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया और शांत रहने के लिए कहा. अली की तबियत ठीक नहीं थी इसलिए उन्हें दूसरे रूम में शिफ्ट कर दिया गया.

 

वहीं दूसरी तरफ बाकी घरवालों ने बिग बॉस से यह कहा कि वे अली के साथ नहीं रहना चाहते. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि बिग बॉस किसे दंडित करते हैं? सोनाली को जिन्होंने घर में हिंसा की है या फिर अली को? अली दुबारा घर में वापस जाएंगे या फिर ये उनका आखिरी हफ्ता है? या फिर इस हफ्ते पहले से ही नॉमिनेटेड सोनाली राउत घर से बाहर हो जाएंगी?

 

इस शो से जुड़े सभी अपडेट्स के लिए देखते रहें यह पेज!