आलीशान लेकिन आसान नहीं ‘बिग बॉस 9’ का घर

By: | Last Updated: Sunday, 11 October 2015 7:36 AM

मुंबई: अपने आकषर्क सेट और नए कलेवर में मनमोहक ढंस से सजा ‘‘बिग बॉस’’ का आलीशान घर अपने नौंवे संस्करण के लिए तैयार है और अगले तीन महीने तक बिग बॉस का यह आलीशान घर ही इसके 14 प्रतिभागियों का घर होगा.

 

मुंबई से 82 किलोमीटर दूर बेहद चर्चित पर्यटन स्थल लोनावला में स्थित बिग बॉस के इस अति सुसज्जित घर में इस साल एक शिकायत पेटी, ड्रोन (एरियल कैमरा), बगीचे में तीन पुतले और घर की छत पर एक लाउंज बनाया गया है. बेहद करीने से घर के निर्माण के पीछे इसके मास्टरमाइंड रहे सेट डिजाइनर-फिल्मकार उमंग कुमार का हाथ है.

 

उन्होंने घर की सजावट में ‘ड्यूअल डेकोर आइटम्स’ का इस्तेमाल कर कार्यक्रम के इस बार की थीम ‘‘डबल ट्रबल’’ को मूर्त रूप देने की कोशिश की है. एंडेमोल इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ दीपक धर ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘घर को और अधिक आकषर्क बनाने का विचार जेहन में था, इसलिए हमने इस बार घर में मेडिटेरियन फील (समुद्री एहसास) भरने के लिए इसमें समुद्री रंगों का इस्तेमाल किया है. हर कमरे का अपना चरित्र है. घर में कई खासियतों को शामिल किया गया है और काफी जगह भी दिया गया है. इसलिए हमें लगता है कि यह जगह दोगुने मनोरंजन के साथ मुसीबतों का भी घर होगा.’’

 

‘‘बिग बॉस 9’’ की मेजबानी सुपरस्टार सलमान खान करने वाले हैं और यह आज से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा. घर में प्रवेश करते ही प्रतिभागियों को आकषर्क स्वच्छ स्विमिंग पूल, हरे भरे लॉन और कई आईने देखने को मिलेंगे. घर के बैठकखाने को खूबसूरती से सजाया गया है जिसमें पुराने सूटकेस और टीवी सेट के इस्तेमाल के साथ इलेक्ट्रिक ब्लू और गुलाबी रंग का इस्तेमाल किया गया है.

 

बिगबॉस का कन्फेशन रूम विशाल और शाही अंदाज में देखने को मिलेगा जिसे बैंगनी रंग से सजाया गया है. दीपक ने कहा कि घर को बनाने में उमंग को चार महीने का वक्त लगा और कार्यक्रम में दो ही चौंकाने वाले तत्व हैं – एक सलमान खान और दूसरा ‘‘बिग बॉस का घर’’.

 

यह पहली बार है जब कार्यक्रम प्राइम टाइम के बजाय हर दिन साढ़े दस बजे प्रसारित होगा. ‘‘बिग बॉस 9’’ में एक बार फिर सेलिब्रिटी का जमावड़ा होगा जिसमें कई कैमरों के जरिए उनकी हरेक गतिविधि पर नजर रखी जाएगी और साथ ही टीवी, मोबाइल फोन, इंटरनेट और तीन महीने के लिए घड़ी नहीं होगी.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: big boss 9 house inside pictures
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bigg Boss Bigg Boss 9 Salman Khan
First Published:

Related Stories

‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !
‘चिड़ियां घर’ से सीरियल की दुनिया में कदम रखेंगी ‘बिग बॉस’ फेम मोनालिसा !

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 10 से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों एक बार फिर से...

‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता
‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री सुरभि ने कहा, शादी करूंगी, लेकिन करियर प्राथमिकता

मुंबई: टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ में अनिका के रूप में नजर आ रहीं...

अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली
अर्चना ने 'द कपिल शर्मा शो' में बीमार सिद्धू की जगह ली

मुंबई : टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ एपिसोड में अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017