बिग बॉस 8: 'भूतिया रैंपवॉक' कर टाइम पास किया, जरूरी सामान और नींद की देनी पड़ी कुर्बानी

By: | Last Updated: Tuesday, 23 September 2014 5:52 AM
Big Boss First day

नई दिल्ली: आपने रैंप पर ग्लैमरस मॉडल और एक्टर्स को रैंप और कैट वॉक करते हुए देखा है? अगर नहीं, तो बिग बॉस के प्लेन में पहले ही दिन प्रतिभागियों खाली समय को काटने के लिए भूतिया रैंप वॉक करने की सोची और किया भी. इस दौरान सुशांत, उपेन पटेल, डायंड्रा, करिश्मा, सोनाली और सभी प्रतिभागियों ने भूतों की कॉस्ट्यूम पहना, मेकअप किया और फिर रैंप वॉक.

 

चेयर पर सोकर गुजरी रात-

बिग बॉस के प्लेन में पहली रात तीनों सीक्रेट सोसाइटी के सदस्यों ने तो आराम से बेड पर सोकर गुजारी लेकिन बाकी घऱवाले कुर्सियों में बैठकर सोकर अपनी रात गुजारने को मजबूर थे.

लेकिन सीक्रेट सोसाइटी का ये आराम और नॉमिनेशन से छूट तब तक ही मिलेगा जब तक वे बिग बॉस की भूमिका ईमानदारी से निभाते रहेंगे. तो जाहिर है इन्हें अपने आराम की कीमत अपनी बाकी प्रतिभागियों से टास्क कराकर चुकानी है.

 

सीक्रेट सोसाइटी का पहला टास्क- ‘कुर्बानियां’

बिग बॉस ने सीक्रेट सोसाइटी को पहला कार्य दिया जिसका नाम है- ‘कुर्बानिायां’. इसके बाद सभी यात्रियों के बैग और सामान बिग बॉस ने सीक्रेट सोसाइटी को दे दिया और अब इन्हें निर्णय लेना था कि वे किसको बैग देंगे और किसे नहीं. जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि इस टास्क के मुताबिक कुछ कुर्बानियां सबको देनी होंगी. सीक्रेट सोसाइटी कुछ के सामान तो भिजवा दिए लेकिन कुछ प्रतिभागियों से उनकी जरूरत और रोजमर्रा की चीजों कुर्बानियां मांगी. करिश्मा, प्रनीत, सुशांत, डायंड्रा, उपेन और मिनिषा के बैग नहीं भेजे.

 

पहली कुर्बानी अपने जरूरत के सामान की

इन सभी को सामान पाने का एक मौक दिया गया. अपने सामान के लिए इन्हें कुर्बानी देनी थी. इन्हें या तो कुछ बातों या फिर किसी सीक्रेट का खुलासा करना था. या फिर सीक्रेट सोसाइटी द्वारा पूछे गए सवाल का  यह जवाब सही देना था. जवाब से सीक्रेट सोसाइटी अगर खुश हुए तो सामान मिलेगा नहीं तो…और इंतजार

 

  • बाद में सीक्रेट सोसाइटी ने डायंड्रा से पूछा- इन सभी यात्रियों में से सबसे ज्यादा फेंक कौन लगता है? उन्होंने सोनाली का नाम लिया. हालांकि साथ यह भी बता दिया कि अभी तक उनसे ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई.
     

  • डायंड्रा से दूसरा सवाल- तुमने जिंदगी में कभी कोई ऐसा काम किया जो कानून के खिलाफ हो? इस पर डांयड्रा थोड़ी कन्फ्यूज्ड हुई लेकिन ‘ना’ में जवाब दिया.
     

  • सुशांत से पूछा- आप सबसे ज्यादा नफरत किससे करते हैं? सुशांत ने कहा- मिनिषा, क्योंकि वे उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं.
     

  • उपेन पटेल को घऱ की सभी लड़कियों को ‘सबसे ज्यादा सुंदर’ से लेकर ‘सबसे कम सुंदर’ में आंकना था तो उन्होंने बताया- नताशा, करिश्मा, सोनाली, सुकृति, मिनिषा, सोनी, डायंड्रा.
     

  • करिश्मा ने बताया कि सोनाली और मिनिषा से आगे चलकर उनकी अनबन हो सकती है. कौन आपको पसंद नहीं करता? पर करिश्मा ने बताया कि शायद सोनाली उन्हें पसंद नहीं करती.
     

  • मिनिषा ने बताया कि सबसे ज्यादा निगेटिव एटीट्यूड सोनाली का है, लेकिन उन्होंने बताया कि 24 घंटे में किसी का एटीट्यूड जज नहीं कर सकते हैं.
     

  • प्रनीत ने बतायाकि सबेस कम इंटेलिजेंट गौतल गुलाटी हैं.

 

इसके बाद मिनिषा, उपेन, करिश्मा, सुशांत को उनके बैग वापस मिल गए. लेकिन डायंड्रा और प्रनीत भट्ट को अभी और कुर्बानी देनी होगी फिर सामान मिलेगा. हालांकि इसके बाद डायंड्रा को गुस्सा आया और उनका कहना था वे ऐसे ही घूमेंगी पूरे घर में.

 

दूसरी कुर्बानी नींद की मांगी-

बाद में सीक्रेट सोसाइटी ने दूसरी कुर्बानी प्रतिभागियों से नींद की मांगी. इन सबमें से किसी दो को रात भर जागने की कुर्बानी देनी थी तो उपेन और प्रनीत से डिसाइड किया वे दोनों जागरण करेंगे. इसेक बाद सीक्रेट सोसाइटी ने एक बदलाव करते हुए कहा कि प्रनीत की जगह गौतम गुलाटी को उपेन के साथ रात भर जागना होगा.

चुकि अभी प्रतिभागियों के पास करने के लिए कुछ काम नहीं है इसलिए ये टाइम पास करने के लिए कुछ भी करते देखें गए. इन्होंने तो सीक्रेट सोसाइटी को भी नहीं बख्शा और कुछ कटाक्ष करते दिखे.

 

बिग बॉस से जुड़ी हर अपडेट के लिए देखते रहें यह पेज!

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Big Boss First day
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017