BIG BOSS: गौतम और डायंड्रा के रिश्ते पर लगी मुहर!

By: | Last Updated: Monday, 8 December 2014 11:52 AM

नई दिल्ली: गौतम गुलाटी और डायंड्रा बिग बॉस-8 में प्यार की एक नई इबारत लिख रहे हैं. गौतम और डायंड्रा को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा भी नहीं है कि उनके इस परवान चढ़ते प्यार ने बिग बॉस के घर के बाहर बखेड़ा कर दिया है.

 

कुछ दिन पहले ही गौतम गुलाटी की मां ने अपने बेटे और गौतम और डायंड्रा के बीच बिग बॉस के घर में जो कुछ हुआ था उस पर आपत्ति जताई थी. अब इन दोनों के रिश्ते पर डायंड्रा के पिता ने अपना रिएक्शन दिया है.

 

डायंड्रा के पिता बेनेडिक्ट सोरस ने अंग्रेजी अखबार DNA को दिए इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें इन दोनों के रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने कहा उन्हें कोई आइडिया नहीं है कि उनकी बेटी और गौतम के बीच बिग बॉस के घर में क्या चल रहा है.

 

डायंड्रा के पिता का कहना है कि बिग बॉस के घर में डायंड्रा एक एक फैमिली के साथ है और वो घर में क्या करतीं हैं उन्हें भी उतना ही पता है जितना एक आम दर्शक को.

 

बिग बॉस के हर सीज़न में एक दो जोड़ों में प्यार दिखाया जाता है. इस बार इस कड़ी का हिस्सा बने हैं डायंड्रा और गौतम. इन दोनों ने शो में अपनी कैमिस्ट्री से सबको हैरत में डाल दिया है. अब इन दोनों के बीच चल रहे इस प्यार के इस खेल में कितनी सच्चाई है वो तो ये दोनों ही बेहतर बता सकते हैं.

 

संबंधित खबरें-

‘बिग बॉस’ में खुद को अकेला महसूस करती थी: रेने

बिग बॉस में चैलेंजर के तौर पर एंट्री के लिए इमाम ने मांगे 10 करोड़

REVEALED: तो इस वजह से सोनाली ने अली को मारा चांटा 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: big boss8_gautam gulati
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: big boss8 Gautam Gulati
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017