Bigg Boss 11: नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान इल्जामों के तीर चलाएंगे कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 11: नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान इल्जामों के तीर चलाएंगे कंटेस्टेंट्स

पहले हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए 5 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया जाना है. नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होते ही सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर इल्जाम लगाना शुरू कर देते हैं.

By: | Updated: 03 Oct 2017 11:05 AM

नई दिल्ली: विवादित शो 'बिग बॉस' सीजन 11 के पहले दिन की शुरुआत ही कंटेस्टेंट्स की लड़ाई के साथ हुई है. पहले दिन कंटेस्टेंट्स के बीच शुरू हुआ लड़ाई का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहेगा.


बता दें कि पहले हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए 5 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया जाना है. नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होते ही सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर इल्जाम लगाना शुरू कर देते हैं. लेकिन इसी दौरान बिग बॉस के एक फैसला शो में बड़ा ट्विस्ट ले आएगा. बिग बॉस पहले नॉमिनेशन के दौरान पड़ोसियों को एक खास ताकत देने जा रहे हैं और उनका फैसला आने के बाद ही नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम तय किए जाएंगे.


मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ज्योति कुमारी, अर्शी खान, बंदगी कालड़ा, जुबैर खान और शिल्पा शिंदे को घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया जाएगा. वैसे नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान ज्योति और बेनफशा सोनावाला की तकरार को देखकर लगता है कि आने वाले दिनों में इनकी तकरार तेज होने वाली है.


 



आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेकर्स ने इस बार बिग बॉस के फॉर्मेट में थोड़ा बदलाव करते हुए कुल 18 कंटेस्टेंट्स को शो का हिस्सा बनाया है. इनमें से 14 कंटेस्टेंट मुख्य घर में रह रहे हैं जबकि बाकी 4 कंटेस्टेंट पड़ोसी बनकर इन सभी पर नज़र रख रहे हैं. हिना खान, हितेन तेजवानी, प्रियंक शर्मा, सपना चौधरी जैसे सेलिब्रिटी इस बार शो के कंटेस्टेंट बने हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Google पर शिल्पा, हिना को छोड़ लोगों ने अर्शी खान को किया सबसे ज्यादा सर्च