Bigg Boss 11: Ahead of finale, Shilpa Shinde creates history, trends on Twitter with over 3 million tweets

Bigg Boss 11: ग्रैंड फिनाले से पहले शिल्पा शिंदे ने अपने नाम किया ये बड़ा रिकॉर्ड

शिल्पा शिंदे के फैंस ने उनके सपोर्ट में 3 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट्स किए हैं. ऐसा पहली बार है जब किसी टीवी स्टार के लिए इतनी बड़ी तादाद में ट्वीट किए गए हों.

By: | Updated: 14 Jan 2018 06:58 PM
Bigg Boss 11: Ahead of finale, Shilpa Shinde creates history, trends on Twitter with over 3 million tweets
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 ने भाबी जी यानी कि शिल्पा शिंदे को ऑडियंस के बीच एक अलग ही पहचान दिलाई है. इस शो ने जहां एक तरफ उनकी फैन फॉलोइंग को पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ़ा दिया है तो वहीं दूसरी ओर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक अलग ही रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

शिल्पा शिंदे से जुड़ी लेटेस्ट न्यूज के लिए क्लिक करें 

आज बिग बॉस के सीजन 11 का फिनाले है. इस मौके पर शिल्पा शिंदे के फैंस ने उनके सपोर्ट में  3 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट्स किए हैं. ऐसा पहली बार है जब किसी टीवी स्टार के लिए इतनी बड़ी तादाद में ट्वीट किए गए हों. इससे पहले सबसे ज्यादा किसी टीवी स्टार के लिए किए गए ट्वीट्स का रिकॉर्ड 1 मिलियन था. मजे की बात तो ये है कि ये रिकॉर्ड भी शिल्पा के ही नाम पर था और आज उन्होंने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है.shilpa-sinde-3

बिग बॉस 11 से जुड़ी हर अपडेट के लिए क्लिक करें

ये ट्वीट्स शिल्पा शिंदे को बिग बॉस 11 का विजेता बनाने के लिए किए गए थे. जिसमें उनके फैंस ने 'शिल्पा शिंदे फॉर द विन' का इस्तेमाल किया गया था. आपको बता दें कि आज बिग बॉस 11 का ग्रैंड फिनाले है और आज ये तय हो जाएगा कि इस सीजन में हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता में से कौन बाजी मारता है.

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Ahead of finale, Shilpa Shinde creates history, trends on Twitter with over 3 million tweets
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘बिग बॉस’ 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने घर में अपनी स्ट्रैटजी को लेकर कही ये बात