Bigg Boss 11: आकाश ददलानी या बंदगी कालरा, कौन हुआ घर अगला कैप्टन? | BIGG BOSS 11: Akash Dadlani or Bandagi Kalra, Who is the NEW CAPTAIN of the house?

Bigg Boss 11: आकाश ददलानी या बंदगी कालरा, कौन हुआ घर का अगला कैप्टन?

By: | Updated: 13 Nov 2017 12:43 PM
BIGG BOSS 11: Akash Dadlani or Bandagi Kalra, Who is the NEW CAPTAIN of the house?

नई दिल्लीः कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में यह हफ्ता बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स लाने वाला है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पिछले हफ्ते निर्माताओं ने शो में डबल एविक्शन कर के एक नया ट्विस्ट ला दिया है.


पिछले हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स मेहजबी सिद्दीकी और सब्यसाची सतपथी को घर से बाहर होना पड़ा, मगर घर से बाहर जाने से पहले सब्यसाची ने कप्तानी का टास्क जीता था और घर के कप्तान बने थे. सब्यसाची के बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद घर के नए कप्तान का चुनाव बंदगी कालरा और आकाश ददलानी के बीच चुना जाना था.


सुत्रों के मुताबिक, बंदगी कालरा को घर का नया कप्तान बना दिया गया है. यह देखना दिलचस्प होगा कि बंदगी कैप्टन के रूप में कैसे पेश आती हैं... क्योंकि वह शिल्पा शिंदे के ग्रुप की हैं.


शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने पुनीश और बंदगी की क्लास ली. सलमान ने इन दोनों से कहा, ''बिग बॉस के एपिसोड का पूरा देश देख रहा होता है. आप सोचिए कि आपका परिवार भी ये सब देख रहा होगा, तो उन्हें कैसा लगेगा. बिग बॉस के घर में पहले भी रिश्ते बने हैं, लेकिन इस तरह से किसी घरवालों ने उनके बारे में बात नहीं की.''







 




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BIGG BOSS 11: Akash Dadlani or Bandagi Kalra, Who is the NEW CAPTAIN of the house?
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की दोस्ती में आने वाला है ये चौंकाने वाला ट्विस्ट