Bigg Boss 11: Bangadi kalra become the new captain of the house | Bigg Boss 11: शो में आया नया ट्विस्ट, ये कंटेस्टेंट बना कैप्टन ऑ

Bigg Boss 11: शो में आया नया ट्विस्ट, ये कंटेस्टेंट बनीं कैप्टन

घर से बाहर जाने के लिए सब्यासांची, महजबीं, प्रियांक, बेनाफ्शा और सपना को नॉमिनेट किया गया था. लेकिन बिग बॉस ने बाहर निकालने की प्रक्रिया में ट्विस्ट लाते हुए एक की बजाए दो लोगों को घर से बाहर भेजने का फैसला किया.

By: | Updated: 12 Nov 2017 04:43 PM
Bigg Boss 11: Bangadi kalra become the new captain of the house

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में एक और नया ट्विस्ट आ गया है. घर से इस हफ्ते एक की बजाए दो लोगों को बाहर कर दिया गया. घर से बाहर होने वालों में कैप्टन सब्यासांची भी शामिल थे.


सब्यासांची के बाहर होने के बाद बंदगी कालड़ा घर की नई कैप्टन बन गई हैं. बता दें कि पिछले हफ्ते हुई लग्जरी बजट टास्क में आकाश, सब्यासांची और बंदगी कैप्टेनसी के दावेदार बने थे. कैप्टेनसी टास्क के दौरान सबसे ज्यादा घरवालों का सबसे ज्यादा सपोर्ट मिलने के चलते सब्यासांची घर के नये कैप्टन बन गए थे.


24


इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए सब्यासांची, महजबीं, प्रियांक, बेनाफ्शा और सपना को नॉमिनेट किया गया था. लेकिन बिग बॉस ने बाहर निकालने की प्रक्रिया में ट्विस्ट लाते हुए एक की बजाए दो लोगों को घर से बाहर भेजने का फैसला किया. इसके बाद वीकेंड का वार एपिसोड में सब्यासांची और महजबीं को घर से बाहर कर दिया गया.


padosi


बता दें कि सब्यासांची ने बिग बॉस के घर में पड़ोसी कंटेस्टेंट के रुप में एंट्री की थी. लेकिन अब महजबीं और सब्यासांची के बाहर जाने के बाद घर में सिर्फ लव ही ऐसे कंटेंस्टेंट बचे हैं जो कि पड़ोसी थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Bangadi kalra become the new captain of the house
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: तो क्या ये होगा सीजन 11 का विजेता, सामने आया ये बड़ा दावा