Bigg Boss 11 become the top trending TV show globally on Google in 2017 | Bigg Boss सीजन 11 ने हासिल किया बेहद ही खास मुकाम

Bigg Boss सीजन 11 ने हासिल किया बेहद ही खास मुकाम

सीजन की शुरुआत से ही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े ने इस शो को बेहद ही रोमांचक बना दिया था. जबकि अर्शी खान और आकाश ददलानी जैसे कंटेस्टेंट्स का एंटरटेनमेंट भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

By: | Updated: 13 Dec 2017 03:58 PM
Bigg Boss 11 become the top trending TV show globally on Google in 2017

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिलता है. इसी ड्रामे के जरिए सीजन 11 ने बेहद ही खास मुकाम हासिल कर लिया है. 'बिग बॉस 11' साल 2017 में दुनियाभर में गूगल पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाला शो बन गया है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 11' ने साल 2017 में गूगल ट्रेंड में टीवी शो की कैटेगरी में पहला स्थान हासिल किया है. इतना ही नहीं yahoo ट्रेंड में भी बिग बॉस सीजन 11 पहले पायदान पर रहा है.


 


वहीं इस लिस्ट में बिग बॉस तमिल भी छठे पायदान पर रहा. सालभर विवादों में रहने वाला 'द कपिल शर्मा शो' भी इस लिस्ट में टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब रहा है और कपिल शर्मा के शो ने 9वां पायदान हासिल किया है.


1


yahoo सर्च में भी बिग बॉस भारत में सबसे ज्यादा सर्च किया जाना वाला शो बना है. बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 ने यह खास मुकाम इस सीजन के कंटेस्टेंट्स की वजह से हासिल किया है. सीजन की शुरुआत से ही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े ने इस शो को बेहद ही रोमांचक बना दिया था. जबकि अर्शी खान और आकाश ददलानी जैसे कंटेस्टेंट्स का एंटरटेनमेंट भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा हिना खान, बंदगी कालरा, हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा और सपना चौधरी को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11 become the top trending TV show globally on Google in 2017
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11 के सफर पर फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए हिना खान हुईं इमोशनल