Bigg Boss 11: Bhabi ji Ghar Par hai Actress Shubhangi prises shilpa shinde, slams hina khan | Bigg Boss 11: शिल्पा के समर्थन में आईं नई 'अगूंरी भाभी', हिना पर साधा निशाना

Bigg Boss 11: शिल्पा के समर्थन में आईं नई 'अगूंरी भाभी', हिना पर साधा निशाना

इन दिनों शिल्पा शिंदे घरवालों के निशाने पर चल रही हैं. शिल्पा शिंदे की विकास गुप्ता के साथ दोस्ती होने के बाद से ही आकाश उनपर हमला करने का कोई भी मौका चूक नहीं रहा है.

By: | Updated: 20 Nov 2017 10:09 PM
Bigg Boss 11: Bhabi ji Ghar Par hai Actress Shubhangi prises shilpa shinde, slams hina khan

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में अब तक जमकर हंगामा देखने को मिला है. इसी हंगामें की वजह से सीजन 11 के कंटेस्टेंट्स घर के बाहर चर्चा में बने हुए हैं. मशहूर टीवी सेलिब्रिटी भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के समर्थन में या फिर विरोध में बयान दे रहे हैं.


इसी कड़ी में 'भाबी जी घर पर हैं' में शिल्पा शिंदे की जगह लेने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने रिएलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के लिए शिल्पा शिंदे को शुभकामनाएं दी हैं. शुभांगी ने कहा, "शिल्पा बहुत अच्छा खेल रही हैं. वह मनोरंजक हैं. मेरी उनसे कोई व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है. मेरी तरफ से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं."


शुभांगी ने कहा कि उन्हें लगता है कि एक्ट्रेस हिना खान मजबूत दावेदार और 'पहले से बनी बनाई धारणाओं को ही सही मानने वाली' हैं. उन्होंने कहा कि वह विकास गुप्ता का समर्थन करती हैं, उनके साथ वह 'भाभी जी घर पर हैं' में काम कर चुकी हैं.


12


उन्होंने कहा, "मैं विकास का समर्थन करती हूं क्योंकि वह मेरे अच्छे दोस्त हैं. वह मजेदार और जमीन से जुड़े शख्स हैं. वह असली हैं, फर्जी नहीं हैं."


बता दें कि इन दिनों शिल्पा शिंदे घरवालों के निशाने पर चल रही हैं. शिल्पा शिंदे की विकास गुप्ता के साथ दोस्ती होने के बाद से ही आकाश उनपर हमला करने का कोई भी मौका चूक नहीं रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Bhabi ji Ghar Par hai Actress Shubhangi prises shilpa shinde, slams hina khan
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने विकास गुप्ता को लेकर खोले दिल के सारे राज