Bigg Boss 11: Big setback for salman's show in trp rattings | टीआरपी रेटिंग्स में सलमान खान के शो को लगा बड़ा झटका, टॉप 10 से हुआ बाहर

टीआरपी रेटिंग्स में सलमान खान के शो को लगा बड़ा झटका, टॉप 10 से हुआ बाहर

सलमान खान के 'वींकेड का वार' एपिसोड में 'बिग बॉस 11' की टीआरपी रेटिंग्स में परफॉर्मेंस अच्छी हैं, लेकिन यह शो वीक डेज में कोई कमाल नहीं दिखा पा रहा है.

By: | Updated: 27 Oct 2017 12:11 PM
Bigg Boss 11: Big

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान का शो 'बिग बॉस' सीजन 11 टीआरपी रेटिंग्स में कमाल नहीं दिखा जा रहा है. पिछले कुछ सीजन से ही इस शो की टीआरपी लगातार गिर रही है. टीआरपी रेटिंग्स में ही सुधार लाने के लिए मेकर्स ने शो के फॉर्मेट में कई बड़े बदलाव करने का फैसला किया था, लेकिन उनकी कोशिशें कामयाब होती हुई दिखाई नहीं दे रही हैं.


बॉर्क इंडिया की ओर से जारी की गई रेटिंग्स में 'बिग बॉस 11' टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाया है और यह शो अब 12 वें नंबर पर चला गया है. हालांकि 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान की एंट्री की वजह से शो की टीआरपी को थोड़ा बूस्ट मिलता है, लेकिन वीक डेज में यह शो कुछ खास नहीं कर पा रहा है.


all


बिग बॉस के मेकर्स ने टीआरपी में ही सुधार करने के लिए इस हफ्ते ढिंचैक पूजा की वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई है. इसके साथ ही पहले हफ्ते आकाश के साथ मार-पीट करने के चलते घर से बाहर हुए प्रियांक शर्मा की भी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है.



आपको बता दें कि इस हफ्ते टीआरपी रेटिंग्स अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' का ही जलवा जारी रहा. यह शो शुरुआत से ही टीआरपी रेटिंग्स में पहले नबंर पर बना हुआ है. इसके अलावा जी टीवी के शो 'कुंडली भाग्या' और 'कुमकुम भाग्या' इस हफ्ते भी दूसरे और तीसरे पायदान पर बने रहने में कामयाब रहे.


9

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Big
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने सलमान से कहा- मैं अभी घर से बाहर चला जाऊंगा