Bigg Boss 11: जुबैर खान को लेकर सामने आया बड़ा खुलासा, FIR दर्ज होने तक पहुंची बात

अंग्रेजी अखबार मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताने वाले जुबैर खान झूठी पहचान का सहारा ले रहे हैं.

By: | Last Updated: Saturday, 7 October 2017 1:34 PM
Bigg Boss 11: Contestant Zubair Khan Is A Fraud

नई दिल्ली: पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की पहचान हमेशा ही विवादों के कारण रही है. सीजन 11 में घर के अंदर अब तक कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिल रहा है. शो की शुरुआत के 5 दिन बाद ही घर के बाहर भी कंटेस्टेंट्स को लेकर विवाद सामने आने लगे हैं.

अंग्रेजी अखबार मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताने वाले जुबैर खान झूठी पहचान का सहारा ले रहे हैं. रिपोर्ट में उनके हाल ही में श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पारकर’ का प्रोड्यूसर होने की बात को भी झूठा बताया गया है.

रिपोर्ट में जुबैर खान के इन दावों को फिल्म के रियल को-पोड्यूसर समीर अंतुले ने बकवास करारा दिया है. बता दें कि समीर खुद दाऊद के परिवार से संबंध रखते हैं. समीर ने कहा है, ”जुबैर एक झूठा इंसान है, उसका दाऊद के परिवार से कोई रिश्ता नहीं है.

zuber

समीर ने जुबैर के दावों को झूठा बताते हुए कहा है कि हसीना के बेटी कुदसिया का पति बिजनेसमैन जहीर शेख है. हसीना की दोनों बेटियों में से कोई जुबैर को नहीं जानती. यह सिर्फ अफवाह है कि वह हसीना का दामाद है. साथ ही उन्होंने बताया कि 2014 में जुबैर हसीना के पास उनकी बायोग्राफी बनाने की परमिशन लेने गया था, जिसे हसीना ने रिजेक्ट कर दिया था. समीर ने यह भी कहा है कि वह दाउद के नाम का इस्तेमाल सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रहा है. हम पुलिस के पास उसकी शिकायत दर्ज भी करवाने वाले हैं.

बता दें कि शो की शुरुआत से ही जुबैर खान खुद को हसीना पारकर का दामाद बता रहे हैं. जुबैर खान का कहना है कि उनकी पत्नी ने उन्हें बच्चों से दूर कर दिया है और वह शो में अपनी बच्चियों के लिए ही आए हैं.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bigg Boss 11: Contestant Zubair Khan Is A Fraud
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BIGG BOSS 11 Bigg Boss Zubair Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017