Bigg Boss 11: हिना खान खान से गैहर खान और संजीदा शेख का अपमान| BIGG BOSS 11: Did just Hina Khan INSULT Sakshi Tanwar and Sanjeeda Sheikh?

Bigg Boss 11: हिना खान ने बिग बॉस-7 की विनर गौहर खान को बताया खुद से छोटा

By: | Updated: 30 Nov 2017 09:51 AM
BIGG BOSS 11: Did just Hina Khan INSULT Sakshi Tanwar and Sanjeeda Sheikh?

नई दिल्ली: लोकप्रिय टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'आदर्श बहू' का किरदार निभाने वाली हिना खान ने लोगों के बीच काफी पहचान बना ली है. अभिनेत्री ने यही सिलसिला कलर्स के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी शो' के वक्त भी जारी रखा. जब हिना, सलमान खान के शो 'बिग बॉस-11' में आने वाली थीं तब दर्शकों को उन से काफी उम्मीदें थीं कि वह एक स्ट्रॉन्ड और सेलिब्रिटी वाले एटिट्यूड के साथ बिग बॉस में अपना सफर तय करेंगी. मगर अफसोस यह है कि हिना ने दर्शकों को निराश किया है.


बिग बॉस में दिखाए जाने वाले फुटेज की मानें तो ऐसा लगता है कि हिना खान अपनी काबिलियत खुद से ही तय करती  हैं. हिना न सिर्फ वह खुद को दूसरों से बेहतर साबित करने की ओछी दलील देती हैं, बल्कि अपने से सीनियर कलाकारों के प्रति हीन भावनाएं रखती हैं. हिना पिछले आठ साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं मगर फिर भी वह अपने से सीनियर कलाकारों के लिए बुरा बोलती नजर आ जाती हैं. उनके ऐसा करने से न सिर्फ उनके फैंस उनसे दूरी बना लेंगे, बल्कि एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री में भी उनका नाम खराब होता नजर आ रहा है.


शो में हिना खान ने साउथ इंडिया की फिल्म एक्ट्रेस पर बुरे कमेंट किए थे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ कई लोगों का गुस्सा बरपा था. इसी प्रैक्टिस को दोबारा निभाते हुए हिना खान ने बिग बॉस में उनकी सीनियर कंटेस्टेन्ट और बिग बॉस-7 की विनर रह चुकीं गौहर खान को खुद से कमतर बता कर शो के बाकी कंटेस्टेंट के सामने अपनी शेखी बघारने की कोशिश करती नजर आईं. एक अनकट वीडियो में हिना खान ने गौहर खान से अपनी तुलना करते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर गैहर फॉलोवर्स, हिना के फॉलोवर्स से बहुत कम हैं, बल्कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं.


 


इतना ही नहीं टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख पर भी कमेंट करते हुए हिना खान ने कहा, ''संजीदा शेख असल जिंदगी में एक एंजल की तरह लगती हैं लेकिन कैमरे के सामने काफी बुरी नजर आती हैं.''


बहरहाल, हिना की ऐसी बातें उनके सेलिब्रिटी होने वाले इस एटिट्यूड को बिल्कुल शोभा नहीं देती.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BIGG BOSS 11: Did just Hina Khan INSULT Sakshi Tanwar and Sanjeeda Sheikh?
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story 'उतरन' फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता ने Nude एक्टर के साथ फोटोशूट कराकर मचाई हड़कंप, देखें