Bigg Boss 11: Did Salman Khan lie to evict Sapna Choudhary? Bigg Boss 11: क्या सपना चौधरी के एविक्शन पर सलमान खान के झूठ बोला? |

Bigg Boss 11: क्या सपना चौधरी के एविक्शन पर सलमान खान ने झूठ बोला?

By: | Updated: 29 Nov 2017 08:46 AM
Bigg Boss 11: Did Salman Khan lie to evict Sapna Choudhary?

नई दिल्ली: कलर्स के विवादित रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस-11' के 'वीकेंड का वार' में सपना चौधरी का घर से बाहर जाना सभी के लिए चौंकाने वाला था. बिग बॉस 11 के होस्ट सलमान खान के अनुसार, सपना को हिना खान, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे से कम वोट मिले. जिसकी वजह से उन्हें घर से बाहर होना पड़ा.


शनिवार की रात सलमान खान ने शिल्पा को बताया कि वह पहले से ही सुरक्षित हैं, इसलिए डेंजर जोन में आने वाले कंटेस्टेंट्स में हिना खान, प्रियंका शर्मा और सपना चौधरी बच जाते हैं. इसके बाद कम वोट मिलने की वजह से सपना को घर से बाहर कर दिया गया.


मगर हम कहें कि सपना सुरक्षित हैं तो आपके मन में कौन से सवाल आएंगे! क्या सपना के बदले प्रियांक को घर से बाहर जाना चाहिए या सलमान खान सपना के एविक्शन को लेकर झूठ बोल रहे हैं!


बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "सपना के समर्थक हरियाणा के हर अख़बार में विज्ञापन दे रहे हैं, जिसमें लोगों से सपना को वोट देने की अपील की जा रही है. इसलिए यह विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि उन्हें कैसे कम वोट मिले होंगे!"


इस बारे में आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह बात खारिज की जा रही है कि सपना को हिना, प्रियांक और शिल्पा की अपेक्षा कम वोट मिले हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि biggbosslive.com के आंकड़ों में ऑनलाइन वोटिंग पाने वालें कंटेस्टेंट्स में सपना चैधरी का ग्राफ नॉमिनेट हुए बाकी कंटेस्टेन्ट्स से काफी ऊंचा था. तो सवास यह खड़ा होता है कि आखिर सपना चौधरी का एविक्शन किस आधार पर किया गया?

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Did Salman Khan lie to evict Sapna Choudhary?
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास ने हिना को कहा 'चालू', भुगतना पड़ सकता है भारी ख़मियाजा