Bigg Boss 11: सपना चौधरी और अर्शी खान में छिड़ गई है जंग

बिग बॉस के घर में ये दूसरा मौका है जब सपना और अर्शी के बीच में जंग हुई है. इससे पहले 'सुल्तानी अखाड़ा' में ये दोनों एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं.

By: | Last Updated: Wednesday, 11 October 2017 1:05 PM
Bigg Boss 11: Fight between sapna choudhary and arshi khan

नई दिल्ली: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के घर में सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच नई जंग की शुरुआत हो गई है. लग्जरी टास्क के दौरान अर्शी खान ने सपना को पैर दबाने के लिए कहा था, जिसके बाद से सपना काफी गुस्से में हैं.

कलर्स टीवी की ओर से आज के एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो में सपना बहुत गुस्से में हैं और अर्शी से बदला लेने की बात कह रही हैं. इस नए वीडियो में अर्शी खान कह रही हैं, ”जगह-जगह नाचने वालों की शादी होती है क्या?”

अर्शी की यह बात सुनकर सपना को गुस्सा आ जाता है. सपना कहती हैं, ”उसने मुझे नाचने वाली कहा. अब सिर तोड़ दूंगी उसका.”

 

सपना चौधरी कह रही हैं, ”आज में इसे छोडूंगी नहीं. इसका ऐसा हाल कर दूंगी कि 5 महीने तक ये बेड से नहीं उठ पाएगी.”

 

बता दें कि लग्जरी टास्क के दौरान अर्शी खान रानी बनी थी. इस टास्क के दौरान अर्शी ने सपना को अपने पैर दबाने के लिए कहा जिसपर सपना चौधरी गुस्सा हो गई. इसके बाद हितेन ने सपना को समझाकर शांत करवाया.

वैसे ये दूसरा मौका है जब बिग बॉस के घर में सपना और अर्शी के बीच में जंग हुई है. इससे पहले ‘सुल्तानी अखाड़ा’ में ये दोनों एक-दूसरे से भिड़ चुकी हैं. पहले मुकाबले में सपना ने अर्शी को करारी मात दी थी.

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bigg Boss 11: Fight between sapna choudhary and arshi khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BIGG BOSS 11 Bigg Boss sapna choudhary
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017