Bigg Boss 11: FIR against Priyank, Sapna for bringing up Arshi Khan’s legal case | Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी और कलर्स टीवी के खिलाफ FIR होगी दर्ज

Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी और कलर्स टीवी के खिलाफ दर्ज हो सकती है FIR

अर्शी खान के वकील ने पुणे विवाद का जिक्र करने पर प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी के साथ कलर्स टीवी और शो के प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की बात कही है.

By: | Updated: 28 Oct 2017 01:18 PM
Bigg Boss 11: FIR against Priyank, Sapna for bringing up Arshi Khan’s legal case

नई दिल्ली: मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में फिर से एंट्री करने वाले प्रियांक शर्मा एक बार फिर मुश्किल में फंसने जा रहे हैं. प्रियांक को आकाश ददलानी से मार-पीट करने के चलते घर से बाहर कर दिया गया था. लेकिन बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले प्रियांक ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है.


घर में वापस आने के बाद प्रियांक शर्मा ने सपना चौधरी को अर्शी खान की निजी जिंदगी के बारे में बातें बताईं. साथ ही प्रियांक ने अर्शी से पुरानी दुश्मनी का बदला लेने के लिए उनकी जिंदगी से जुड़े विवाद के बारे में घर के कंटेस्टेंट को जानकारी दी. अर्शी खान के वकील ने इस विवाद का जिक्र करने पर प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी के साथ कलर्स टीवी और शो के प्रोडक्शन हाउस को नोटिस भेजने की बात कही है.


26 वें दिन सपना और अर्शी के बीच हुई लड़ाई प्रियांक भी आ गए थे. प्रियांक ने इस लड़ाई में शामिल होते हुए सपना से कहा, ''सपना तुम अर्शी के सामने पुणे-गोवा की बात कर देना और फिर देखना.'' सपना ने जब यह बात कही तो अर्शी फूट फूटकर रोने लगी. अर्शी इस बात से हैरान थीं कि सपना को ये बात किसने बताई. अर्शी ने कहा था कि अगर यह बात उसके परिवार को पता चली तो उसका घर में जाना मुश्किल हो जाएगा.


 


अर्शी खान के प्रचारक फ्लीन रेमेडीओस ने कहा है, ''बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी, कलर्स टीवी और शो के प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ एक महिला की डिग्निटी पर टिप्पणी करने के दोषी हैं. अर्शी खान का मामला अभी कोर्ट में है. इस मामले में कलर्स और एंडेमॉल भी दोषी हैं क्योंकि उन्होंने इस बात को टेलीकास्ट किया है. हम लोग इन सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर/क्रिमिनल कंप्लेन फाइल कर रहे हैं.''


बता दें कि यह दूसरा मौका है जब प्रियांक शर्मा किसी दूसरे के झगड़े में कूदने की वजह से मुश्किल में फंसे हैं. इससे पहले प्रियांक, आकाश से मार-पीट करने के चलते घर के बाहर हो गए थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: FIR against Priyank, Sapna for bringing up Arshi Khan’s legal case
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने सलमान से कहा- मैं अभी घर से बाहर चला जाऊंगा