Bigg Boss 11: सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं बनेंगी 'अक्षरा बहू'

Bigg Boss 11: सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं बनेंगी 'अक्षरा बहू'

हिना का कहना है कि उन्हें टीवी और फिल्मों के कई ऑफर हैं, लेकिन फिलहाल टीवी पर ही ज्यादा फोकस कर रही हैं. हिना खान ने कहा कि उन्हें फिल्म में अच्छे रोल का अब भी इंतजार है.

By: | Updated: 25 Sep 2017 02:19 PM
इलाहाबाद: छोटे पर्दे पर 'अक्षरा बहू' के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान का कहना है कि वह 'बिग बॉस 11' का हिस्सा बनने नहीं जा रही हैं. हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था हिना खान 'खतरों के खिलाड़ी 8' के बाद 'बिग बॉस' में अपनी कलाकारी का जलवा दिखाती हुईं नज़र आ सकती हैं.

स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड रोल निभाने वाले पॉपुलर बहू 'अक्षरा' यानी हिना खान रविवार को संगम के शहर इलाहाबाद पहुंची. यहां पाश इलाके सिविल लाइंस के विनायक सिटी सेंटर मॉल में उन्होंने पेंटालून के शोरूम का उदघाटन किया.

इस दौरान मीडिया से बातचीत में अक्षरा यानी हिना ने बताया कि वह पहली बार इलाहाबाद आई हैं. हिना के मुताबिक़ अमिताभ बच्चन का शहर होने के नाते वह बरसों से यहां आने का प्लान बना रही थीं, लेकिन मौका अब मिला पाया है.

मीडिया से बात करते हुए हिना खान ने कहा है कि हर साल उनके 'बिग बॉस' का कंटेस्टेंट बनने की अफवाह उड़ती रहती है. हिना ने कहा है, ''बिग बॉस 11'' का हिस्सा बनने की बात पिछले कई सालों की तरह इस बार भी अफवाह है.'' हिना का कहना है कि उन्हें टीवी और फिल्मों के कई ऑफर हैं, लेकिन फिलहाल टीवी पर ही ज्यादा फोकस कर रही हैं. हिना खान ने कहा कि उन्हें फिल्म में अच्छे रोल का अब भी इंतजार है.





#KKK Thank you @shantanu.maheshwari we rocked


A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on







बता दें कि हिना खान इन दिनों मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' में नज़र आ रही हैं. हिना खान ने इस शो में फाइनल तक का सफर तय किया है और मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि उनकी दमदार परफॉर्मेंस के कारण ही बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें शो के लिये अप्रोच किया है.






KKK FINALE???? Outfit @rachelgilbertau Footwear @madelyn_footwear Styled by @saachivj

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: आज हितेन तेजवानी हो सकते हैं घर से बेघर