BIGG BOSS 11: in LUXURY BUDGET TASk Hina Khan puts CHILLY POWDER in Bandagi’s eyes | बिग बॉस 11: लग्जरी बजट टैस्क में हिना खान ने डाला बंदिनी की आंखों में चिली पाउडर |

बिग बॉस 11: लग्जरी बजट टास्क में हिना खान ने डाला बंदिनी की आंखों में चिली पाउडर

By: | Updated: 28 Nov 2017 03:26 PM
BIGG BOSS 11: in LUXURY BUDGET TASk Hina Khan puts CHILLY POWDER in Bandagi’s eyes

नई दिल्ली: आज कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो  'बिग बॉस-11' का 58वां दिन है. घर में हुए नॉमिनेशन के बाद अब बिग बॉस के घर वाले लग्जरी बजट टास्क के लिए तैयार हैं.


लग्जरी बजट टास्क में घरवाले को दो टीमों - 'लिलिपुटियन' और 'दानव' में डिवाइड किया गया है. जाहिर है इस शो के फैंस इस टास्क में कंटेस्टेंट्स की तरफ से किए जाने वाला ड्रामे को एक्सपेक्ट कर रहे हैं. टास्क के पहले दिन लिलिपुटियन्स की टीम में शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा, हितेन तेजवानी और बंदगी कालरा शामिल हैं. वहीं दूसरी टीम दानव में हिना खान, अर्शी खान, लव त्यागी, आकाश दादलानी और प्रियंका शर्मा हैं.


इस टास्क में एक के बाद एक लिलिपुटियन्स को रस्सी के साथ बांध कर यातनाएं दी जाएंगी. विकास गुप्ता इस टास्क के 'संचालक' हैं. टास्क में दानव, लिलिपुटियन्स को हर संभव यातना देने की कोशिश करेंगे, ताकि वे हार मान जाएं.






वीडियो के मुताबिक, इस टास्क में हिना खान और अर्शी खान बंदगी की आखों में चिली पाउडर डाल देती हैं. इसके बाद बंदगी की चीखें सुनाई देती हैं. ऐसा लगता है कि बंदगी बहुत बुरी तरह रो रही हैं.


टास्क की दूसरी कड़ी में आकाश ददलानी, हितेन के पैरों पर वैक्स लगा कर वापस ने उन्हें खींच कर यातना देते हैं. बहरहाल, अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि हितेन की टीम अब इसका बदला कैसे लेती हैं.


इस हफ्ते बंदगी कालरा, पनीष शर्मा और लव त्यागी बिग बॉस से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किए गए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BIGG BOSS 11: in LUXURY BUDGET TASk Hina Khan puts CHILLY POWDER in Bandagi’s eyes
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने किया खुलासा, इस कंटेस्टेंट से चलाना चाहते थे चक्कर