Bigg Boss 11: is there already a fix winner of the season| रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के धमाकेदार सीजन 11 के फिनाले में 3 दिन का वक्त बाकी है.

Bigg Boss 11: क्या पहले से ही फिक्स है सीजन 11 का विजेता?

बीते एपिसोड में आकाश ददलानी को मिड वीक एविक्शन की वजह से ग्रेंड फिनाले से पहले ही आउट कर दिया गया.

By: | Updated: 11 Jan 2018 12:08 PM
Bigg Boss 11: is there already a fix winner of the season?

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के धमाकेदार सीजन 11 के फिनाले में 3 दिन का वक्त बाकी है. ग्रेंड फिनाले से पहले हर किसी की जुबान पर इसी बात की चर्चा है कि विजेता कौन बनेगा.


कलर्स टीवी की ओर से फिनाले का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो में मशहूर टीवी एक्टर अर्जुन बिज्लानी, अलिशा पंवार से ग्रेंड फिनाले के बारे में बात करते हुए कहते हैं, 'देख लेना इस सीजन की विजेता हिना खान होंगी.' वहीं अलिशा अर्जुन की बात का जवाब देते हुए कहती हैं ''विजेता तो शिल्पा शिंदे ही होगी.''


 




इस प्रोमो के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर शो के फिक्स होने की बात होने लगी है. कहा जा रहा है कि सीजन का विजेता हिना या शिल्पा में से किसी एक को बनाना पहले से ही फिक्स कर दिया गया था.

वैसे अब तक सामने आए वोटिंग ट्रेंड्स के बारे में भी बात करें तो शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. टीवी की ये दोनों सेलिब्रिटी बहू शो की शुरुआत से ही फैंस की फेवरेट बनीं हुई हैं. जब भी शिल्पा या हिना घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुई इन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले.

 




बीते एपिसोड में आकाश ददलानी को मिड वीक एविक्शन की वजह से ग्रेंड फिनाले से पहले ही आउट कर दिया गया. अब देखना होगा कि शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में से किसके सिर पर सीजन 11 का ताज सजेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: is there already a fix winner of the season?
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विजेता बनने के बावजूद कमाई के मामले में हिना खान से पीछे रहीं शिल्पा शिंदे, जानें दोनों की कुल कमाई