Bigg Boss 11: Priyank and Vikas get into PHYSICAL fight | Bigg Boss 11: दोस्त बने दुश्मन, प्रियांक और विकास के बीच होगा दंगल

Bigg Boss 11: दोस्त बने दुश्मन, प्रियांक और विकास के बीच होगा 'दंगल'

आज के वीकेंड का वार धमाकेदार होने की उम्मीद है. एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट लाने के लिए महजबीं और सब्यासांची को घर से बाहर किया जाएगा.

By: | Updated: 11 Nov 2017 01:58 PM
Bigg Boss 11:  Priyank and Vikas get into PHYSICAL fight

नई दिल्ली: विवादित शो 'बिग बॉस' में हर वक्त ड्रामा और झगड़े चलते रहते हैं. इस हफ्ते भी तो कंटेस्टेंट्स ने झगड़े की सारी हदें पार कर दी थी. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान घरवालों से इन हरकतों का हिसाब तो लेंगे ही साथ ही दो दोस्तों के बीच आज दंगल भी देखने को मिलेगा.


बता दें कि घरवालों के रिश्ते इस हफ्ते बदलते हुए नज़र आए. पूरा घर हिना और शिल्पा के ग्रुप में बंटा हुआ नज़र आ रहा था. इस दौरान एक तरफ जहां कंटेस्टेंट्स की दुश्मनी दोस्ती में बदली तो वहीं सबसे अच्छे दोस्त भी दुश्मन बन गए.


इस हफ्ते शिल्पा और विकास की नजदीकियां काफी बढ़ती हुई दिखीं. अर्शी खान ने भी एक बार फिर शिल्पा और आकाश की साइड आने का फैसला किया. तो वहीं बेनाफ्शा और प्रियांक की वजह से विकास गुप्ता ने अपना पाला बदल लिया था.


 



#biggboss11#vikasgupta#colors#binghuman#salmankhan#biggboss#home#colorstv#colorshow


A post shared by vikas gupta bigg boss 11 (@vikas_gupta_bigg_boss_11) on






बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार आज सुल्तानी अखाड़े में आज प्रियांक और विकास के बीच दंगल होगा. बता दें कि शो की शुरुआत में प्रियांक और विकास सबसे अच्छे दोस्त हुआ करते थे. यहां तक की प्रियांक ने विकास के लिए आकाश से मारपीट कर ली थी. लेकिन अब इन दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल चुकी है.

 





❤????❤ #SUPPORTPRIYANK #isbaarbb11priyankkenaam

A post shared by Priyank sharma (@priyank_fan_club_) on



वैसे आज के वीकेंड का वार धमाकेदार होने की उम्मीद है. एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट लाने के लिए महजबीं और सब्यासांची को घर से बाहर किया जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Priyank and Vikas get into PHYSICAL fight
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: एक्स कंटेस्टेंट ने खोला राज, इसलिए निशाने पर रहती हैं हिना खान