Bigg boss 11: puneesh and Bandgi's ROMANCE on PEEK | 'बिग बॉस' के घर में बढ़ रही हैं पुनीश-बंदगी की नजदीकियां

'बिग बॉस' के घर में बढ़ रही हैं पुनीश-बंदगी के बीच नजदीकियां

बिग बॉस के घर में पुनीश के साथ बढ़ती नजदीकियों के चलते बंदगी के ब्वॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप करने का फैसला किया है.

By: | Updated: 27 Oct 2017 01:19 PM
Bigg boss 11: puneesh and Bandgi’s ROMANCE on PEEK

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब हंगामे के साथ रोमांस भी देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के घर में हर दिन बीतने के साथ पुनीश और बंदगी के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं.


25 वें दिन रात 2:30 बजे पुनीश ने बंदगी से कहा, ''देख लेना अगर मैं शो से बाहर चला गया तो तुम मुझे बहुत मिस करने वाली हो.'' इसके बाद पुनीश, बंदगी के करीब जाकर बैठ गए और उससे बातें करने लगे.


13


बता दें कि इन दिनों बिग बॉस के घर में भी बंदगी और पुनीश के प्यार की ही चर्चा होती रहती है. हाल ही में विकास ने पुनीश से कहा था कि बंदगी का ब्वॉयफ्रेंड है और तुम्हें इससे दूर रहना चाहिए.


पुनीश और बंदगी की नजदीकि से बिग बॉस के घर के बाहर भी हंगामा हो रहा है. हाल ही में बंदगी के ब्वॉयफ्रेंड ने पुनीश के साथ उनकी बढ़ती नजदीकि की वजह से ब्रेकअप करने का फैसला किया. बंदगी के ब्वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल ने कहा, ''मैं बंदगी को पिछले 8 महीने से डेट कर रहा था, लेकिन पुनीश के साथ उसकी बढ़ती नजदीकि के चलते मैंने ब्रेकअप करने का फैसला किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg boss 11: puneesh and Bandgi’s ROMANCE on PEEK
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: हिना खान के ब्वॉफ्रेंड ने किया खुलासा, शादी को लेकर ये हैं प्लान