Bigg Boss 11: questions on the show after hina khan's controversial statement | Bigg Boss 11: क्या पहले से तय है हिना खान का फाइनल में पहुंचना?

Bigg Boss 11: क्या पहले से तय है हिना खान का फाइनल में पहुंचना?

हिना खान ने कहा है कि लव त्यागी और प्रियांक शर्मा के जाने के बाद उनके लिए बिग बॉस के घर में रहना मुश्किल हो जाएगा.

By: | Updated: 24 Nov 2017 01:30 PM
Bigg Boss 11: questions on the show after hina khan’s controversial statement

नई दिल्ली: विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में हर दिन ड्रामा देखने को मिलता है. लेकिन हिना खान के एक बयान ने शो को सवालों के घेरे में ला दिया है. हिना खान के एक बयान से लगता है कि इस सीजन के फाइनलिस्ट पहले से ही तय हैं.


बीते एपिसोड में 'बीबी अदालत' टास्क के दौरान हिना खान के सब्र का बांध टूट गया था. इसके बाद प्रियांक ने हिना को संभाला और कहा कि ''ये तो मेरे से भी ज्यादा इमोशनल है. हिना ने प्रियांक की बात का जवाब देते हुए कहा, ''मैं अब टूट गई हूं. इस शो में रहना अब मेरे लिए मुश्किल हो रहा है. अभी तो ठीक है तुम लोग हो, लेकिन जब तुम लोग चले जाओगे तो मैं कैसे रह पाऊंगी ये समझ नहीं आ रहा.'' हिना जब ऐसा बोल रही थीं तो वहां लव भी मौजूद थे.


हिना खान के इस बयान के बाद ये सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या उनका बिग बॉस सीजन 11 के फाइनल में पहला से ही तय है? सवाल उठना इसलिए भी लाजमी है कि हिना खान ये कैसे दावा कर सकती हैं कि प्रियांक और लव उनसे पहले घर से बाहर हो जाएंगे.



हिना खान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर भी शो को लेकर सवाल किए जा रहे हैं. टीवी क्रिटिक सलील सैंड ने हिना के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा है, ''हिना आप कहती हैं कि लव त्यागी और प्रियांक शर्मा के जाने के बाद उनका घर में रहना मुश्किल हो जाएगा. हिना खान अगर आपके कॉन्ट्रेक्ट में फिनाले तक जाने की बात है भी तो आप ये खुलेआम कैसे कह सकती हैं.''


 





हालांकि, हिना खान के बयान के अलावा शो के पहले से फिक्स होने को लेकर कोई सबूत सामने नहीं आया है. लेकिन हिना खान के इस बयान के बाद शो को लेकर गंभीर सवाल तो खड़े हो ही रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: questions on the show after hina khan’s controversial statement
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: घर से बेघर होने के बाद बोले हितेन, घरवालों को था मुझसे खतरा