Bigg Boss 11: Rumors around the wild card entery of hiten and bandgi | Bigg Boss 11: क्या इन दो एक्स कंटेस्टेंट्स को मिलने जा रही वाइल्ड कार्ड एंट्री?

Bigg Boss 11: क्या इन दो एक्स कंटेस्टेंट्स को मिलने जा रही वाइल्ड कार्ड एंट्री?

बीते रविवार जब घरवालों को प्रियांक शर्मा और हितेन तेजवानी में से किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर करना था तो उन्होंने प्रियांक को बचा लिया.

By: | Updated: 19 Dec 2017 02:51 PM
Bigg Boss 11: Rumors around the wild card entery of hiten and bandgi

नई दिल्ली: कलर्स टीवी का मशहूर रिएलिटी शो अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है. शो में अभी 8 कंटेस्टेंट घर के अंदर बचे हुए हैं. पिछले कुछ वक्त से ही मीडिया रिपोर्ट्स में वाइल्ड कार्ड एंट्री की बात सामने आती रही है.


घर के बीते हफ्ते बाहर हुए हितेना तेजवानी और बंदगी कालरा की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इसके बाद से ही यह अफवाह सामने आई कि इन दोनों को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल सकती हैं.


10


लेकिन बता दें कि शो के मेकर्स ने अभी तक हितेन और बंदगी को वाइल्ड कार्ड एंट्री देने का कोई फैसला नहीं किया है. बंदगी और हितेन की ये फोट कलर्स टीवी के दूसरे शो 'एंटरटेनमेंट की रात' के स्पेशल शूट के वक्त ली गई.


 



एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी ने 'एंटरटेनमेंट की रात' एपिसोड का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बीते रविवार जब घरवालों को प्रियांक शर्मा और हितेन तेजवानी में से किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर करना था तो उन्होंने प्रियांक को बचा लिया. इसके साथ ही बिग बॉस सीजन 11 में हितेन तेजवानी का सफर खत्म हो गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Rumors around the wild card entery of hiten and bandgi
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story PHOTOS: दीपिका कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें देखिए सबसे पहले, कल शोएब इब्राहिम से रचाएंगी शादी