‘बिग बॉस’ 11: सट्टा बाजार में शिल्पा शिंदे हैं फेवरेट, सटोरियो ने लगाए 300 करोड़ ! | Bigg Boss 11: Rupees 300 crore riding on Shilpa Shinde in the betting market

‘बिग बॉस’ 11: सट्टा बाजार में शिल्पा शिंदे हैं फेवरेट, सटोरियो ने लगाए 300 करोड़ !

1000 करोड़ के आंकड़े के हिसाब से सट्टे का बंटवारा करें तो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से घर-घर में मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे के नाम पर इस वक्त करीब 300 करोड़ रुपए का सट्टा लगा हुआ है.

By: | Updated: 14 Jan 2018 05:23 PM
Bigg Boss 11: Rupees 300 crore riding on Shilpa Shinde in the betting market

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस’ सीज़न 11 का आज आखिरी दिन है. 18 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुआ ये सफर अब तीन कंटेस्टेंट्स पर आकर रुक गया है. ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले कॉमनर पुनीश शर्मा भी घर से बेघर कर दिए गए हैं. अब मुकाबला हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच होना है.


सलमान खान के इस शो का क्रेज तो पूरे देश में जबरदस्त तरीके से दिखाई दे रहा है. शो की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे के फैंस उनको जिताने के लिए जमकर ट्वीट कर रहे हैं. शिल्पा फिलहाल शो जीतने की सबसे बड़ी दावेदार बताई जा रही हैं. आपको बता दें कि शिल्पा सिर्फ दर्शकों की ही पसंदीदा कंटेंस्टेंट नहीं हैं, बल्कि सट्टा बाजार भी उन्हें ही फेवरेट मान रहा है.


टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक ‘बिग बॉस’ सीज़न 11 के ग्रैंड फिनाले में कौन जीतता है और कौन इस ट्रॉफी से चूक जाता है इसपर सटोरियो ने 200 करोड़ से 250 करोड़ रुपए लगाए हुए हैं. बता दें कि ये आंकड़े सिर्फ दिल्ली की सट्टा बाजार के हैं, अगर हम इसमें दिल्ली के बाहर के इलाकों को भी शामिल कर लें तो ये आंकड़ा हजारों करोड़ रुपए तक पहुंच जाएगा.


shilpa2


एक बुकी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि सट्टा बाजार में शिल्पा शिंदे फेवरेट हैं. दिल्ली में कुल सट्टा का 30 प्रतिशत सिर्फ शिल्पा पर ही लगा हुआ है. बता दें कि सट्टा बाजार में फेवरेट्स की फेहरिस्त में पुनीश शर्मा सबसे पिछले पायदान पर थे, जो कि अब घर से बाहर हो चुके हैं.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सट्टा बाजार में इस वक्त शिल्पा शिंदे का भाव 1.25 रुपए है. इसका मतलब अगर शिल्पा शो की विनर बनती हैं तो 1 रुपए लगाने वालों को 1.25 रुपए मिलेंगे. इसी तरह हिना खान का भाव डेढ़ रुपए, विकास गुप्ता का दो रुपए और पुनीश शर्मा का भाव 3 रुपए चल रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि सट्टा बाजार में जिसका भाव जितना ज्यादा होता है, उसके जीतने के चांसेस उतने ही कम माने जाते हैं. वहीं, जिसका भाव कम होता है उसके जीतने के चांसेज़ ज्यादा होते हैं.


अगर 1000 करोड़ रुपए के आंकड़े के हिसाब से सट्टे का बंटवारा करें तो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से घर-घर में मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे के नाम पर इस वक्त करीब 300 करोड़ रुपए का सट्टा लगा हुआ है. ये आंकड़ा और ज्यादा भी हो सकता है, क्योंकि आखिरी के दिनों में जिस तरह शिल्पा को लेकर फैंस में उत्साह देखा गया है वो वाकई शानदार है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Rupees 300 crore riding on Shilpa Shinde in the betting market
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हिना खान ने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ मिलकर शिल्पा पर लगाए पोर्न फैलाने का आरोप