Bigg Boss 11: Sapna chaudhary, hina khan and benafsa nominated this week | Bigg Boss 11: घर से बाहर जाने के लिए सपना चौधरी, हिना खान और बेनाफ्शा घर हुईं नॉमिनेट

Bigg Boss 11: घर से बाहर जाने के लिए सपना चौधरी, हिना खान और बेनाफ्शा घर हुईं नॉमिनेट

बिग बॉस ने बेनाफ्शा को नॉमिनेशन टास्क का हिस्सा नहीं बनने दिया. बेनाफ्शा ने पिछले हफ्ते आकाश के बाल नोच लिए थे, इसी वजह से बिग बॉस ने पहले ही उन्हें घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट कर दिया था.

By: | Updated: 15 Nov 2017 03:56 PM
Bigg Boss 11: Sapna chaudhary, hina khan and benafsa nominated this week

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी हो गई है. बिग बॉस ने इस हफ्ते नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए कंटेस्टेंट को स्पेशल टास्क दिया जिसमें घरवालों की दोस्ती का इंतिहान लिया गया.


इस टास्क के दौरान हिना खान से कहा गया था उन्हें बचाने के लिए लव त्यागी की अपने सिर पर मेंहदी से 'जीरो' लिखवाना होगा. बिग बॉस ने साथ ही कहा था कि लव त्यागी इस जीरो को छिपा नहीं सकते हैं और मिटा भी नहीं सकते हैं. लेकिन हिना ने बिग बॉस के बात को अनदेखा करते हुए लव के सिर पर मेकअप लगा दिया. इसके बाद बिग बॉस हिना पर गुस्सा हो गए और उन्हें इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट कर दिया.


19


इस टास्क के दौरान सपना चौधरी से कहा गया कि आपको बचाने के लिए पुनीश को बलिदान देना होगा. इस टास्क के दौरान बिग बॉस ने पुनीश से कहा कि अगर वह पूरे हफ्ते तक सपना की सलवार-कमीज पहनेंगे तभी सपना इस प्रक्रिया से बच पाएंगी. पुनीश ने इस टास्क को करने से मना कर दिया, जिसकी वजह से सपना को भी घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट किया गया.


इसके अलावा बिग बॉस ने बेनाफ्शा को नॉमिनेशन टास्क का हिस्सा नहीं बनने दिया. बेनाफ्शा ने पिछले हफ्ते आकाश के बाल नोच लिए थे, इसी वजह से बिग बॉस ने पहले ही उन्हें घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट कर दिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Sapna chaudhary, hina khan and benafsa nominated this week
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: तो क्या ये होगा सीजन 11 का विजेता, सामने आया ये बड़ा दावा