Bigg Boss 11: Sapna choudhary supporting hina khan during task | बिग बॉस 11: टास्क के दौरान हिना खान की तरफदारी करती दिखी सपना चौधरी

Bigg Boss 11: टास्क के दौरान हिना खान की तरफदारी करती दिखीं सपना चौधरी

वैसे तो सपना घर के अंदर अपने फ्रैंक व्यवहार और सच बोलने के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इस बार उन्हें हिना खान के साथ मिलकर पक्षपात करते देखा गया है.

By: | Updated: 23 Nov 2017 10:21 AM
Bigg Boss 11: Sapna choudhary supporting hina khan during task

नई दिल्ली: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में हर दिन नए विवाद देखने को मिलते हैं तो वहीं कई बार ऐसा भी होता है जब घर के अंदर के लोग अपनी टीम को जिताने के लिए पक्षपात भी करते हैं.


ऐसा ही कुछ किया है हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने. वैसे तो सपना घर के अंदर अपने फ्रैंक व्यवहार और सच बोलने के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार उन्हें हिना खान के साथ मिलकर पक्षपात करते देखा गया है.


दरअसल बात ऐसी है कि कोर्ट की कार्रवाई वाले टास्क के दौरान जुबैर खान का मामला एक बार फिर से उठा जहां अर्शी और विकास, हिना पर ये इल्जाम लगा रहे थे कि उन्होंने जुबैर को बदतमीजी करने से नहीं रोका इसके बाद हिना खान अपना आपा खो देती हैं.


टास्क के दौरान हिना ने खुद को कमजोर पड़ता देख ब्रेक के समय सपना से कहा कि अगर मैं कमजोर पड़ रही हूं तो तुम बीच में मेरा सपोर्ट करना. इसके बाद कोर्ट की कार्रवाई के वक्त सपना ने हिना का साथ देने की कोशिश की हालांकि इसमें सपना की पुनीष और बंदगी जमकर बहस भी हुई. बाद में सपना ने यह भी कहा कि 'मैं भी अपनी टीम का साथ दूंगी'.


सपना चौधरी ने हिना को किया ये वादा पूरा किया. टास्क के लिए जज बनी सपना ने हिना की टीम को बेनिफिट ऑफ डाउट देते हुए विजेता घोषित कर दिया.


देखें वीडियो


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Sapna choudhary supporting hina khan during task
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: सबसे हैरान करने वाले Eviction में इस कंटेस्टेंट की हुई घर से छुट्टी