Bigg Boss 11: Shilpa Shinde's fans broke record for the highest tweets | Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के फैंस की वजह से हुआ ये बड़ा कारनामा

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के फैंस की वजह से हुआ ये बड़ा कारनामा

शो की शुरुआत से ही सभी घरवालों के साथ शिल्पा शिंदे का बर्ताव अच्छा ही रहा है. हाल ही में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता के साथ अपनी पुरानी दुश्मनी को भूलाकर दोस्ती भी कर ली है.

By: | Updated: 02 Dec 2017 02:07 PM
Bigg Boss 11: Shilpa Shinde’s fans broke record for the highest tweets

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 को शुरू हुए दो महीने बीत चुके हैं. बीते दो महीने में शिल्पा शिंदे सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स के तौर पर उभरकर सामने आई हैं. अब तो घरवाले भी शिल्पा शिंदे इस सीजन के विजेता बनने का मजबूत दावेदार मानने लगे हैं.


कल के एपिसोड में शिल्पा शिंदे अर्शी खान की हरकतों की वजह से तंग आकर रोने लगी थीं. अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे पर आरोप लगाते हुए कहा, ''शिल्पा तुमने मेरा इस्तेमाल किया है, मां होने की बात कहने की बात के बावजूद तुमने एक बार भी मुझसे खाने के लिए भी नहीं पूछा.'' अर्शी खान की ये बाते सुनकर शिल्पा शिंदे के सब्र का बांध टूट गया और वह फूट फूटकर रोने लगी.


शिल्पा शिंदे को इस हाल में देखकर उनके फैंस ने ट्विटर पर 'शिल्पा विन्स हर्ट्ज' मुहिम शुरू कर दी. 8 घंटे में ही शिल्पा शिंदे के लिए 3 लाख 24 हजार से ज्यादा ट्विट किए गए. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी कंटेस्टेंट के लिए इतने ज्यादा ट्विट किए गए हों.


 


शिल्पा शिंदे अपने फैंस की मदद से बिग बॉस के इतिहास में ये रिकॉर्ड बनाने में कामयाब रही हैं. बता दें कि शो की शुरुआत से ही सभी घरवालों के साथ शिल्पा शिंदे का बर्ताव अच्छा ही रहा है. हाल ही में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता के साथ अपनी पुरानी दुश्मनी को भूलाकर दोस्ती भी कर ली है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Shilpa Shinde’s fans broke record for the highest tweets
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: लग्जरी बजट टास्क में 'रोबोट' बने आधे घरवाले