Bigg Boss 11: शिवानी दुर्गा के लिए घर के बाहर मुश्किलों ने दी दस्तक

शिवानी दुर्गा उस समय चर्चा में आ गई थीं जब पिछले सीजन के दौरान उन्होंने ओम स्वामी की हरकतों को देखकर उन्हें घर से बाहर निकालने की मांग की थी.

Bigg Boss 11:  Tantric Sshivani Durga faces boycott by seer body

नई दिल्ली: मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की पहचान शो में होने वाले विवादों के लिए ही है. हाल ही में शुरु हुए सीजन 11 में भी कंटेस्टेंट्स के बीच हर दिन झगड़ा हो रहा है. लेकिन इस सीजन की कंटेस्टेंट्स शिवानी दुर्गा के लिए घर के बाहर मुश्किलों ने दस्तक दे दी है.

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक हिंदु साधुओं के एक संस्था में शिवानी दुर्गा के बिग बॉस में शामिल होने पर उनका बॉयकॉट करने का फैसला किया है. इस संस्था की ओर से कहा गया है कि वह इस तरह के किसी भी शो में शामिल होने वाले बाबाओं को फेक मानते हैं. संस्था की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ”पैसे और खुद को टीवी पर लाने के लिए इस तरह के शो में हिस्सा लेने वाले साधु फेक हैं और हम उनकी किसी भी बात को बर्दाशत नहीं करेंगे.”

हाल ही में इस संस्था ने 14 बाबाओं की एक लिस्ट जारी की थी और कहा गया था कि कहा गया था कि ये सभी लोग फेक हैं. इस लिस्ट में रेप के मामले में 20 साल की सजा पाने वाले राम रहीम से लेकर ‘बिग बॉस 10’ के सबसे विवादित कंटेस्टेंट ओम स्वामी का नाम शामिल था. संस्था की ओर से बताया गया है कि इस दिवाली के बाद वह ऐसे ही फेक बाबाओं की एक और लिस्ट जारी करने जा रहे हैं.

om swami

बता दें कि शिवानी दुर्गा उस समय चर्चा में आ गई थीं जब पिछले सीजन के दौरान उन्होंने ओम स्वामी की हरकतों को देखकर उन्हें घर से बाहर निकालने की मांग की थी. सीजन 11 की शुरुआत में भी शिवानी दुर्गा ने कहा था कि एक मछली के खराब होने से पूरा तालाब गंदा नहीं हो जाता.

shivani-durga1

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bigg Boss 11: Tantric Sshivani Durga faces boycott by seer body
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017