Bigg Boss 11: इस टीम ने जीता इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क | Bigg Boss 11: The team won this week's luxury budget task

Bigg Boss 11: इस टीम ने जीता इस हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क

By: | Updated: 29 Nov 2017 03:33 PM
Bigg Boss 11: The team won this week’s luxury budget task

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-11 की हालिया खबरों से हम आपको वाकिफ करवाते आएं हैं. पहले हमने आपको यह बताया था कि बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की शादी होने वाली है, लेकिन दोनों की यह शादी बिग बॉस के घर में निभाए जाने वाले एक 'कार्य' के तहत की जाएगी. जिसमें बाकी घर वाले दो पक्षों में बांट दिए जाएंगे.


ऐसा ही एक टास्क इस हफ्ते भी बिग बॉस के घर में चल रहा था. जहां घर वाले दो टीम - 'लिलिपुटियन्स' और 'दानव' में बांट दिए गए थे. बता दें बिग बॉस के घर में यह टास्क एक 'लग्जरी बजट टास्ट' था. लिलिपुटियन्स टीम में हिना खान, लव त्यागी, आकाश ददलानी और अर्शी खान थे, लेकिन दानव टीम में शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा थे.


विकास गुप्ता इस टास्क के 'संचालक' थे.


इस गेम के टीजर में दिखाया गया था कि हिना, बंदगी की आंख में चिली पाउडर मल देती हैं. आकाश और लव, पुनीश के हेयर ट्रिम कर देते हैं. दूसरे राउंड में शिल्पा, आकाश के चेहरे पर चिली पाउडर मल देती हैं. इसी क्रम में पुनीश और बंदगी, हिना खान और लव त्यागी के बाल काट देते हैं. इस तरह इस टास्क में दोनों टीम एक दूसरे को यातनाएं देती नजर आ रही थीं ताकि सामने वाली टीम अपनी हार मान ले.


टास्क के आखिर में शिल्पा शिंदे की टीम यानी लिलिपुटियन्स टास्क जीत जाते हैं. आने वाले एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शिल्पा कैप्टन बनने में दिलचस्पी दिखाते हुए इस टास्क में परफॉर्म किरेंगी!


इस हफ्ते घर से नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंस्ट्स में लव त्यागी, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा का नाम शामिल है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: The team won this week’s luxury budget task
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने सलमान से कहा- मैं अभी घर से बाहर चला जाऊंगा