Bigg Boss 11: हिना के बयान पर भड़की एक्स बिग बॉस विजेता, दे डाला ये बयान

Bigg Boss 11: हिना के बयान पर भड़की एक्स बिग बॉस विजेता, दे डाला ये बयान

बिग बॉस 6 की विजेता रही उर्वशी ढोलकिया ने ट्विटर पर लिखा कि ये बेहद दुखत है कि एक महिला दूसरी महिला को नीचा दिखा रही है.

By: | Updated: 30 Nov 2017 05:45 PM
Bigg Boss 11:  Urvashi Dholakia, Gauahar Khan lash out at hina khan
नई दिल्ली: बिग बॉस 11 में हिना खान ने एक्स बिग बॉस विनर और अभिनेत्री गौहर खान को खुद से कम पॉप्यूलर बता दिया, जिसके बाद एक के बाद इंडस्ट्री के लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हिना ने छोटे पर्दे के कई जाने माने चेहरों को लेकर विवादित बयान दिया है.

बिग बॉस 6 की विजेता रही उर्वशी ढोलकिया ने ट्विटर पर लिखा कि ये बेहद दुखत है कि एक महिला दूसरी महिला को नीचा दिखा रही है. इस तरह के बयानों को नजर अंदाज कर देना ही बेहतर है. हम इन बयानों ते स्तर से काफी ऊंचें हैं. साक्षी तंवर और संजीदा आप दोनों ही बेहद खूबसूरत हैं. लव यू गर्लस.


वहीं, इस पर बिग बॉस 7 की विजेता रही गौहर खान ने लिखा, अच्छाई और तमीज तो सीखी नहीं, मथ करना सीखा होता तो आज झूठे घमंड में आके कही गई बात पर लोग इतना हंस नहीं रहे होते. अल्लाह सबको तरक्की दे.. आमीन!! घमंड ने आज तक कभी किसी का कुछ भला नहीं किया. साक्षी आप बेहद खूबसूरत हैं.




आपको बता दें कि हिना ने बिग बॉस के घर में कहा था कि गौहर खान सोशल मीडिया पर उनसे कम पॉप्यूलर हैं. साथ ही उन्होंने अभिनेत्री साक्षी तंवर को लेकर कहा था कि वो बिल्कुल भी सुंदर नहीं और उनकी आंखों में भी कोई प्रॉबल्म है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Urvashi Dholakia, Gauahar Khan lash out at hina khan
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद बंदगी कालरा ने कराया Hot फोटोशूट, देखें Photos