Bigg Boss 11: Vikas and luv's physcial fight while luxury budget task | Bigg Boss 11: लग्जरी बजट टास्क के दौरान विकास और लव के झगड़े में आई हाथापाई की नौबत

Bigg Boss 11: लग्जरी बजट टास्क में विकास-लव के झगड़े में आई हाथापाई की नौबत

बता दें कि इस टास्क में लव, विकास और पुनीश को कहा गया था कि जो भी कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा पोस्टर नीचे गिरा देगा, वह कैप्टेनसी का दावेदार बन जाएगा.

By: | Updated: 16 Nov 2017 08:20 PM
Bigg Boss 11: Vikas and luv’s physcial fi

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' के घर में इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है. हंगामे की सबसे बड़ी वजह टास्क का कैप्टेनसी की दावेदारी से जुड़ा होना है.


इस टास्क के दौरान गॉर्डन एरिया को दो हिस्सों में बांट दिया गया था. साथ ही बिग बॉस ने एलान किया था कि टास्क के दौरान विकास, लव और पुनीश डायनासोर की भूमिका में होंगे. इन तीनों को एक खास पावर देते हुए कहा गया था कि ये जिसका भी पोस्टर नीचे गिरा देंगे वह सदस्य कैप्टन नहीं बन पाएगा.






टास्क की शुरुआत में तो विकास, पुनीश और लव आपसी सहमति से यह तय कर रहे थे कि उन्हें किसे कैप्टन नहीं बनना है. लेकिन लव त्यागी ने इन दोनों को धोखा देते हुए अर्शी की दावेदारी को खत्म कर दिया. इसके बाद विकास गुप्ता लव पर भड़क उठे और जब बर्जर बजा तो उन्होंने लव को बाहर नहीं जाने दिया. एक समय ऐसा आया की लव और विकास में हाथापाई तक की नौबत आ गई. लेकिन बाकी घरवालों के कहने पर इस झगड़े को शांत करवाया गया.






बता दें कि इस टास्क में लव, विकास और पुनीश को कहा गया था कि जो भी कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा पोस्टर नीचे गिरा देगा, वह कैप्टेनसी का दावेदार बन जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Vikas and luv’s physcial fi
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: लग्जरी बजट टास्क में 'रोबोट' बने आधे घरवाले