Bigg Boss 11: Vikas Gupta thinks Shilpa Shinde is going the win this season | Bigg Boss 11: ग्रेंड फिनाले से पहले विकास गुप्ता ने मानी हार, कहा- शिल्पा शिंदे हैं विजेता

Bigg Boss 11: ग्रेंड फिनाले से पहले विकास गुप्ता ने मानी हार, कहा- शिल्पा शिंदे हैं विजेता

विकास गुप्ता ने ये बात तब कही जब बिग बॉस ने उन्हें आखिरी टास्क में कैश प्राइज जीतने का मौका दिया था.

By: | Updated: 14 Jan 2018 09:03 AM
Bigg Boss 11: Vikas Gupta thinks Shilpa Shinde is going the win this season

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 के विजेता का नाम सामने आने में अभी एक दिन का वक्त बाकी है. लेकिन शो के फाइनलिस्ट विकास गुप्ता पहले ही मान चुके हैं कि वह विजेता नहीं बनने वाले.


विकास गुप्ता ने बीते एपिसोड में आखिरी टास्क के दौरान कहा, ''शिल्पा जी आप तो विजेता बनने वाली हैं.'' विकास गुप्ता ने ये बात तब कही जब बिग बॉस ने उन्हें आखिरी टास्क में कैश प्राइज जीतने का मौका दिया था.


दरअसल, विकास गुप्ता को ये टास्क जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स के गॉर्डन एरिया में लगा बर्जर बजवाना था. एक कंटेस्टेंट के बर्जर बजाने पर विकास गुप्ता को 3 लाख रुपये कैश प्राइज मिला, जो कि विजेता को मिलने वाले विनिंग अमाउंट में से कट किया गया.


 


विकास गुप्ता ने शिल्पा से कहा, ''आप बर्जर बजा दीजिए ना. आप तो शो जीतने ही वाली हैं तो उसमें से कुछ पैसे मुझे मिल जाएंगे.'' शिल्पा ने विकास गुप्ता की बात मानते हुए बर्जर बजा दिया. पुनीश शर्मा पहले ही विकास गुप्ता की बात मानते हुए बर्जर बजा चुके थे, पर हिना खान ने ऐसा नहीं किया. टास्क पूरा होने के बाद विकास गुप्ता को 6 लाख रुपये का कैश प्राइज मिला, जबकि अब बिग बॉस सीजन 11 के विजेता को 50 की बजाए 44 लाख रुपये मिलेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: Vikas Gupta thinks Shilpa Shinde is going the win this season
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: क्या हिना खान के ड्रामे की वजह से मेकर्स ने लिया था लाइव वोटिंग का फैसला?