Bigg Boss 11: war of words between aakash dadlani and punesh sharma | Bigg Boss 11: पुनीश और आकाश की दुश्मनी ने घर में मचाया तहलका

Bigg Boss 11: पुनीश और आकाश की दुश्मनी ने घर में मचाया तहलका

शो की शुरुआत से ही पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी अच्छे दोस्त थे. लेकिन बीते हफ्ते की कैप्टेनसी टास्क ने दोनों की दोस्ती में दरार ला दी.

By: | Updated: 27 Nov 2017 03:42 PM
Bigg Boss 11: war of words between aakash dadlani and punesh sharma

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में इस हफ्ते भी जबरदस्त हंगामा होने वाला है. कलर्स टीवी की ओर से आज के एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो में घरवालों के बीच नई जंग की शुरुआत देखने को मिल रही है.


बीते हफ्ते शुरू हुई पुनीश और आकाश की लड़ाई अब मारपीट के लेवल तक पहुंच गई है. पिछले हफ्ते कैप्टन नहीं बनने के वजह से आकाश पुनीश शर्मा से नाराज हो गए थे और उन्होंने कसम खाई थी कि वह अब पुनीश से बात नहीं करेंगे. वीकेंड का वार एपिसोड में भी आकाश ने सलमान की बात को अनसुना करते हुए पुनीश शर्मा से बात नहीं की.


कलर्स टीवी की ओर से जारी किए गए प्रोमो में आकाश और पुनीश के बीच जंग देखने को मिल रही है. आकाश कीचन में अंडा बना रहे होते हैं, पुनीश भी वहीं मौजूद रहते हैं. अर्शी खान शिल्पा शिंदे को पुनीश शर्मा और हितेन का नाम लेकर छेड़ने लगती हैं, तभी पुनीश शर्मा गुस्सा हो जाते हैं और आकाश का अंडा फेंक देते हैं.


 


इसके बाद दोनों के बीच तकरार और तेज हो जाती है. पुनीश शर्मा आकाश पर चप्पल फेंकते हुए कहती है कि ''अब बहुत हो गया मैं और बर्दाशत नहीं कर सकता. इसका ऐसा हाल कर दूंगा कि ये याद रखेगा.'' बाकी घरवालों के दखल से इस झगड़े को शांत करवाया जाता है.


बता दें कि शो की शुरुआत से ही पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी अच्छे दोस्त थे. लेकिन बीते हफ्ते की कैप्टेनसी टास्क ने दोनों की दोस्ती में दरार ला दी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bigg Boss 11: war of words between aakash dadlani and punesh sharma
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Bigg Boss 11: विकास ने हिना को कहा 'चालू', भुगतना पड़ सकता है भारी खामियाजा