Bigg Boss 11 winner Shilpa Shinde in tears, watch video here | शिल्पा शिंदे को फैंस से मिला ऐसा प्यार, इमोशनल होकर लगीं रोने

शिल्पा शिंदे को फैंस से मिला ऐसा प्यार, इमोशनल होकर लगीं रोने

दरअसल शिल्पा शिंदे के फैंस उनके लिए गाना गा रहे थे.

By: | Updated: 14 Feb 2018 08:05 AM
ऴगु

नई दिल्ली: मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे की पहचान एक ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर है जो कि काफी डाउन टू अर्थ हैं. बिग बॉस के घर में भी शिल्पा शिंदे अपनी सादगी के जरिए ही सबका दिल जीतने में कामयाब रही थीं. इतना ही नहीं शिल्पा शिंदे अपने फैंस को भी परिवार के सदस्य जैसा ही समझती हैं.


बिग बॉस की विजेता बनने के बाद शिल्पा शिंदे को हर दिन फैंस से नए सरप्राइज मिल रहे हैं. शिल्पा शिंदे को फैंस की सराहना से साथ-साथ कोई ना कोई गिफ्ट भी मिल जाता है.


हाल ही में शिल्पा शिंदे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस वीडियो में शिल्पा शिंदे अपने भाई आशुतोष के साथ फैंस के मुलाकात कर रही थीं. लेकिन फिर ऐसे लम्हें आए जब शिल्पा शिंदे इमोशनल होकर रोने लगीं.


 



What beautiful love of brother and sister #shilpashinde


A post shared by Bollywood (@bollycelebrity) on





दरअसल शिल्पा शिंदे के फैंस उनके लिए गाना गा रहे थे. फैंस ने एक गाना शिल्पा और उनके भाई आशुतोष के लिए भी गाया. 'एक हजारों में मेरी बहना' सुनते ही शिल्पा शिंदे काफी इमोशनल हो गई और रोने लगीं. फिर शिल्पा शिंदे के भाई ने उन्हें संभाला.


बिग बॉस के सफर के दौरान भी शिल्पा के भाई ने उन्हें जीतवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए आशुतोष उनके लिए लगातार ट्रेंड चलवाते थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ऴगु
Read all latest Television News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेहंदी, हल्दी और संगीत के बाद अपनी ही शादी में कुछ यूं झूमे दीपिका और शोएब, देखें वीडियो