बिग बॉस: 'तानाशाह' गौतम से मिली घरवालों को मुक्ति, पहली बार बिना लड़ाई-झगड़े के पूरा हुआ टास्क

By: | Last Updated: Thursday, 20 November 2014 8:31 AM
Bigg Boss

नई दिल्ली: गौतम सिटी में रह रहे सभी लोग उनकी बातों को मानने को मजबूर हैं. लेकिन टास्क के दूसरे दिन बिग बॉस ने बाकी घरवालों को गौतम के खिलाफ जाने का एक मौका दिया. इसके लिए उन्हें एक क्रांतिपूर्ण काम करना था. जिसमें गौतम के पूतले को नष्ट करना था और गौतम सिटी में लगे गौतम के पोस्टर जलाने थे. बिग बॉस ने प्रीतम को बुलाकर एक हियरिंग डिवाइस दिया जिसे किन्हीं दो लोगों को जाकर चुपचाप गौतम के विशेष रूम में छिपाना है जिससे ये सभी लोग गौतम की बातों को सुन सकें.

 

इसके बाद एक स्टेटजी के तहत सबने गौतम को अपने लिविंग रूम में बुलाया और हेडफोन उनके घर में लगा दिया. इस काम में सबसे ज्यादा मदद किया अली ने जो कि गौतम के खबरी थे. इसके बाद बिग बॉस का दिया हुआ बम प्रीतम और अली ने जाकर गौतम के विशेष रूम में फोड़ा और इंकलाब के नारे लगाए. और इस तरह प्रजा को एक तानाशाह से मुक्ति मिल गई.

 

टास्क पूरा होने के बाद सभी घरवालों ने गौतम को गले लगाया और अपने इस सीक्रेट टास्क के बारे में बताया. ऐसा पहली बार हुआ है कि बिग बॉस के घर में कोई टास्क बिना किसी झगड़े और बीचे में रूके पूरा हो गया. वाकई यह खुशी की बात तो है ही. गौतम भी खुश हैं कि इस टास्क के आखिरी पल बिना लड़ाई झगड़े के सब एक हैं.

 

अब देखना ये है कि इस टास्क का विजेता कौन होता है गौतम या फिर उनकी प्रजा.