बिग बॉस: 'हाईजैक' टास्क में करिश्मा को गालियां देकर विलेन बने गौतम, घरवालों ने किया बॉयकॉट

By: | Last Updated: Tuesday, 30 September 2014 3:14 PM
bigg boss

नई दिल्लीः बिग बॉस के विमान में सभी यात्रियों का एक हफ्ता बहुत ही आराम से बीत गया. ना किसी से लड़ाई ना किसी से झगड़ा. बस थोड़ी बहुत राजनीति किचन और खाने को लेकर हुई थी जो कि बिग बॉस के बाकी सीजन की तूलना कुछ भी नहीं था.

लेकिन बिग बॉस में प्रतिभागियों के सफर की असली शुरूआत तो अब हुई है. आज सुबह पहली बार इन्हें बिग बॉस की आवाज सुनाई दी. बिग बॉस ने सभी को बताया कि वे आज नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. यह सुनकर सभी बहुत खुश हुए लेकिन उनकी खुशी एक पल में काफुर हो गई जब बिग बॉस ने उनसे कहा कि इसकी कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी.

 

बिग बॉस के घर में एंट्री के लिए करनी होगी सीट हाईजैक-

आज बिग बॉस के दो सीक्रेट सोसाइटी दीपशिखा और आरजे प्रीतम की एंट्री हो गई. बिग बॉस ने आज सभी को उनका पहला टीम टास्क दिया जिसका नाम है ‘हाईजैक’. बिग बॉस ने सभी प्रतिभागियों को दो टीमों में बाटं दिया है. एक टीम की कैप्टन दीपशिखा है जिनकी टीम में करिश्मा, डायंड्रा, मिनिषा, सुशांत, उपेन और आर्या हैं. वहीं दूसरी टीम के कैप्टन प्रीतम हैं. प्रीतम की टीम में सुकीर्ति, सोनी, नताशा, पुनीत, प्रनीत और गौतम गुलाटी हैं. जैसा कि टास्क के नाम से ही पता चल रहा है कि यहां प्रीतम की टीम ने गार्डेन में रखी सीट पर कब्जा जमाई हुई है.

 

अब दीपशिखा की टीम को किसी भी तरह विरोधी टीम को इस सीट से हटाना है. इसके लिए आप शारिरीक रूप से फोर्स नहीं कर सकते हैं लेकिन इसके अलावा आप अपनी जीत के लिए कुछ भी कर सकते हैं. जो टीम जीतेगी उसे बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिलेगा. अब टास्क ऐसा हो तो हर टीम जीतना चाहेगी.

 

प्रीतम की टीम को सीट से हटाने के लिए दीपशिखा की टीम ने कई तरह के हथकंडे अपनाए. गंदे मोजे सुंघाने, शेविंग फोम लगाने, बालों में शैंपू लगाने से लेकर गंदे चप्पल उन पर रगड़ने तक सब कुछ कर चुकी थी लेकिन कोई अपनी सीट से टसमस नहीं हुआ.

 

गौतम, प्रनीत और पुनीत इसटास्क को इन्जॉय कर रहे थे. लेकिन इसके बाद दीपशिखा की टीम ने विरोधी टीम पर लाल मिर्च पाउडर डालना और रगड़ना शुरू कर दिया. जब गौतम को बर्दाश्त नहीं हुआ तो उन्होंने करिश्मा के ऊपर चिल्लाना और गालियां देनी शुरू कर दीं. इस तरह इस खुशहाल परिवार के पहले विलेन गौतम गुलाटी बन गए.

 

इसके बाद कुछ प्रतिभागी रो रहे थे, कुछ नाराज थे तो कुछ चुपचाप. सबने गौतम को साइडलाइन किया और उनसे बातें करनी बंद कर दीं. गौतम ने घरवालों से कई बार विनती की कि वे उनसे बात करें. गौतम ने करिश्मा से भी माफी मांगी लेकिन करिश्मा ने दया भाव दिखाने से बिल्कुल भी मना कर दिया.

 

गौतम की इस हरकत के बाद बाकी लोगों ने करिश्मा का साथ देते हुए टास्क करने से मना कर दिया. सबने इस स्थिति को खराब करने की बजाय एक दूसरे के साथ स्टैंड लेते हुए टास्क नहीं करने का फैसला किया.

 

सबने मिलकर बिग बॉस से कहा कि वे पहले गौतम के व्यवहार पर कोई निर्णय लें. तब तक सभी प्रतिभागी बिग बॉस के नए घर में जाने में कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं. करिश्मा का कहना है, “मैं एक फेयर डिसीजन चाहती हूं. मैं कोई टास्क नहीं कर रही हूं, भाड़ में जाए सब!” करिश्मा चाहती हैं कि गौतम गुलाटी को उनके खराब व्यवहार की वजस से डिस्क्वालिफाई कर दिया जाए.

अब देखना ये है कि बिग बॉस इस गलती कि गौतम गुलाटी को क्या सजा देते हैं क्योंकि यहां तो बिग बॉस सब देखते हैं और हर गलती करने वाले को सजा भुगतनी ही पड़ती है.

 

 

 

बिग बॉस से जुड़ी सभी खबरें-

  

 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bigg boss
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bigg Boss 8
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017