सामने आया आर्य बब्बर का असली चेहरा, इनकी बात सुन अवाक रह गए सलमान खान

By: | Last Updated: Monday, 13 October 2014 8:45 AM
Bigg Boss 8: contestants Minissha Lamba and Arya Babbar were in a relationship

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में वैसे तो हर कोई मुखौटा पहनकर रहता है लेकिन उनका असली चेहरा सलमान खान जब वीकेंड पर आते हैं तो सामने लाने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही कुछ पिछले हफ्ते शनिवार को हुआ.

 

मिनिषा ने कुछ दिनों पहले ही घर में दीपशिखा से बातचीत में बताया था कि शो में आने से पहले आर्य बब्बर ने उनसे कहा था कि अगर मिनिषा चाहें तो वे दोनों फुटेज के लिए बिग बॉस के घर में रोमांस कर सकते हैं. सलमान से पूछने पर भी मिनिषा ने वही बात बताई कि आर्य ने कहा था कि अगर हम हाथ पकड़ते हैं और हग करते है तो क्या आप कंफर्टेबल महसूस करेंगी? हालांकि मिनिषा लांबा ने कहा कि उन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया था क्योंकि इससे उनके चाहने वालों और उनकी लव लाइफ खराब हो सकती है.

 

जवाब में आर्य बब्बर आपे से बाहर हो गए और बहुत कुछ ऐसा कह गए जिसे सुनकर मिनिषा, सलमान सहित सभी घरवाले अवाक रह गए. आर्या ने कहा, “मिनिषा मेरी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. हम दोनों साथ में एक फिल्म कर चुके हैं. आपसी सहमित से हम लोग अलग हो चुके थे. जिसकी मैंने हमेशा इज्जत रखी. मिनिषा ने काफी चीजें आउट ऑउ बैलेंस जाकर कहीं है इसलिए मुझे भी बोलना पड़ेगा. अलग होने के बाद हम लोग दोस्त बने. हमने दोस्ती कायम रखी. बिग बॉस के शो के लिए मैंने मिनिषा का नाम सजेस्ट किया था. क्योंकि मुझे लगा था कि अगर ये घर में रहेंगी तो मुझे लगेगा कि मेरा दोस्त घर में है.”

आर्या का कहना था कि आप मेरा मोबाइल बिल देख सकते हैं कि मिनिषा के कॉल्स और मैसेजेज किया था. इस दौरान सलमान ने आर्य को रोकने की भी कोशिश की. बाद में सलमान ने कहा कि मुझे पता ही नहीं था कि यह बात इतनी आगे बढ़ जाएगी. बाद में सलमान ने कहा कि मैं ऐसे दौर से कई बार गुजर चुका हूं. आपका काम इंटरटेन करना है करो.

 

जब मिनिषा से पूछा गया, “क्या आर्या आपके फ्रेंड हैं?” तो उनका कहना था कि हां हम लोग साथ में एक फिल्म कर चुके हैं. लेकिन इसकी सफाई के लिए जब मिनिषा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पहले से ही बहुत गंदी फैला चुके हैं अब वह इस बात को आगे नहीं बढ़ाना चाहती.

 

आर्या की इस हरकत के बाद सभी घरवालों को लग रहा था कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था. सब मिनिषा के साथ थे. हालांकि आर्या बब्बर इस बात को समझने के लिए तैयार नहीं थे.

 

इससे पहले सलमान खान ने आर्य बब्बर को कंफेशन रूम में बुलाकर इस बारे में बात की. सलमान ने आर्या से कहा कि उन्हें घर में बहुत बड़े लोगों की तरह व्यवहार करने की जरूरत नहीं है और आप जैसे हैं वैसे ही बनकर रहें. सलमान खान ने आर्य को कहा, “तुम किस चक्ककर में पड़े हो. दिमाग से नहीं हो रहा तो दिल से खेलो. बड़ा भाई और पिता जी बनकर गेम मत खेलो. आर्य बब्बर ही बनकर रहो.”

पिछले कई टास्क में झगड़े के दौरान आर्य किसी के भाई तो किसी के दोस्त की तरह लड़ते झगड़ते और बचाते नजर आए. इस पर सलमान ने आर्य को कहा, “यह फन, ड्रामा, मस्ती का शो है. आप पिता जी बनते जा रहे हैं. यंग पर्सन बनकर रहो. इन्जॉय करो. 32 साल की उम्र में तुम ग्रैंड फादर की तरह लग रहे हो.”

 

इसके बाद आर्य ने कहा कि वह अब ऐसा नहीं करेंगे. हालांकि इसके बाद आर्या घर में अपशब्द बोलते नजर आए. इतना ही नहीं, आर्या ने अपना माइक भी उतारकर पानी में फेंक दिया.

 

बिग बॉस से जुड़े सभी अपडेट्स-

बिग बॉस: घर से बाहर हुई दीपशिखा, पुनीत पर फोड़ा बम, सोनाली के लिए भावुक हुए उपेन 

बिग बॉस: प्यार में पड़े उपेन-सोनाली, पूल में कर रहे हैं ‘इश्क वाला लव’ 

बिग बॉस: फुटेज के लिए मिनिषा के साथ रोमांस करना चाहते थे आर्य, प्रीतम ने कहा- हमारी हालत ‘गली के कुत्तों’ जैसी 

‘बिग बॉस 8’ से निकलीं सुकीर्ति को काम की तलाश 

बिग बॉस: प्रीतम की टीम यूज कर सकती है लग्जरी सुविधाएं, सोनाली के साथ गौतम कर रहे हैं फ्लर्ट 

बिग बॉस: सोनाली के वापस आते ही बदला माहौल, नॉमिनेट हुए गौतम, प्रनीत और सुकीर्ति 

बिग बॉस: दीपशिखा की टीम ने जीता गई ‘हाईजैक’ टास्क, गौतम से छीना नॉमिनेट करने का अधिकार 

बिग बॉस: ‘हाईजैक’ टास्क में करिश्मा को गालियां देकर विलेन बने गौतम, घरवालों ने किया बॉयकॉट 

देखिए: ये है बिग बॉस का नया आलीशान घर  

बिग बॉस: चेहरे पर लाल मिर्च पोतकर करिश्मा ने लिया नताशा से बदला! 

बिग बॉस, पांचवा दिन: बर्थडे गिफ्ट पाकर भड़क उठे प्रनीत, सीक्रेट सोसाइटी से बेदखल हुए पुनीत इस्सार 

Day 4: नॉमिनेशन की ‘आग’ में जलीं तस्वीरें, सीक्रेट सोसाइटी पर भी गिरी बिग बॉस की गाज 

सर्बियाई मॉडल नताशा को ‘बिग-बॉस’ के जरिये बॉलीवुड में पैर जमाने की उम्मीद 

बिग बॉस, तीसरा दिन: नॉमिनेशन और खाने को लेकर राजनीति शुरू, सीक्रेट सोसाइटी के चेहरे से उठा पर्दा 

बिग बॉस 8: …जब गौतम ने डायंड्रा से कहा- तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें प्यार दूंगा 

बिग बॉस 8: खाना-पानी के साथ छीनी घूमने की आजादी, उपेन की डांट सुन टूट गया सुकृति का दिल 

Television News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bigg Boss 8: contestants Minissha Lamba and Arya Babbar were in a relationship
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017